For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    उस औरत ने मेरी जिंदगी खत्म कर दी, शराब पीती है, दूसरे मर्दों से संबंध हैं- बड़ा खुलासा !

    |

    एक्टर रघुवीर यादव पर उनकी पत्नी पूर्णिमा खरगा ने दूसरी महिलाओं के साथ रिश्ते रखने का आरोप लगाया है। इसके साथ उनका नाम नंदिता दास और संजय मिश्रा की पत्नी रोशनी अचरेजा के साथ जोड़ा है।

    एक इंटरव्यू में पूर्णिमा ने खुलकर रघुवीर यादव के सभी बाहरी रिश्तों पर बात की है। बता दें कि दोनों बीते 25 साल से अलग रह रहे हैं। पूर्णिमा ने तलाक के साथ 1 लाख रुपए के इंटर्म मेंटेनेंस और 10 करोड़ की एलिमनी की मांग की है।

    इसे लेकर रघुवीर यादव बेहद परेशान हैं। एक अखबार से की गई बातचीत में रघुवीर यादव ने उनके सभी इल्जाम को गलत बताया है। साथ ही रोशनी अचरेजा और नंदिता दास ने भी अपना पक्ष रखा है। चलिए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है..

    दुखी औरत बोलकर फंसा लिया

    दुखी औरत बोलकर फंसा लिया

    रघुवीर यादव ने दैनिक भास्कर से रिपोर्ट में कहा कि 31 साल पहले मैंने इसने शादी कर ली। मुझे लगा दुखी औरत हैं और मैं फंस गया। मुझे ये बताया गया कि ये ग्रेजुएट महिला हैं। सात साल बिरजू महाराज के साथ डांस सीखा है। फिर बाद में पता चला कि सातवीं फेल हैं।

    सेक्सुअल हैरेसमेंट का केस

    सेक्सुअल हैरेसमेंट का केस

    वह आगे कहते हैं कि 25 साल हम अलग रहे हैं और अब मुझ पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का केस लगा रही हैं। मैंने नंदिता के साथ एक फिल्म की और उस बेचारी का नाम भी घसीट लिया। 15 साल से मैं इन्हें हर महीने 40 हजार रुपए दे रहा हूं।

    10 करोड़ कहां से लाऊंगा

    10 करोड़ कहां से लाऊंगा

    रघुवीर ने साफ तौर पर कहा कि मेरा बैंक स्टेटमेंट भी उनके पास है। रोशनी ( संजय मिश्रा की पत्नी) ने तो मेरी जिंदगी बचाई है। ये औरत जब मुझे छोड़कर चली गई तो रोशनी मेरी जिंदगी में आईं। 2003 की बात है ये, तब मैं बेड पर पड़ा था। 10 करोड़ में कहां से लाऊंगा जो तलाक पर मांग रही है। इसके भी कई मर्दों के साथ संबंध हैं। उसे शराब की लत है। मुझे देहाती कहती है।

    उस लेडी से पूछिए कि

    उस लेडी से पूछिए कि

    संजय मिश्रा की पत्नी रोशनी अचरेजा ने इस पर दैनिक भास्कर से बातचीत में कहा कि संजय मिश्रा और मेरा काफी पहले तलाक हो चुका है। हमारे अलग होने पर अब ये बात कहां से आई? उस लेडी से पूछिए कि उसकी जिंदगी में कौन है? रघुवीरजीऑटोबायोग्राफी लिख रहे हैं उसमें पूरी कहानी आएगी।

    हां मैं रघुवीर के साथ हूं

    हां मैं रघुवीर के साथ हूं

    रोशनी ने आगे कहा कि मैं रघुवीर के साथ हूं और उनका काम भी देख रही हूं। नंदिता दास का इन सब में नाम आ रहा है तो उन्हीं से पूछिए। मुझे नहीं लगता कि मैं जिंदगी के बुरे दौर में फंसे इंसान की मदद करके कुछ गलत कर रही हूं। रघुवीर का नाम खराब करने की कोशिश की जा रही है।

    मुझसे सवाल पूछा जाएगा

    मुझसे सवाल पूछा जाएगा

    नंदिता दास ने अपनी सफाई में कहा है किमैं ऐसे मूर्खता से भरे आरोपों पर कुछ नहीं कहना चाहती। मैं इस बात की उम्मीद नहीं कर रही थी कि कोई मुझ पर किसी भी तरह का आरोप लगाएगा और मुझसे इस संंबंध में सवाल पूछा जाएगा।

    एडल्ट ग्रुप में पिज्जा डिलीवरी बॅाय ने शेयर किया इस मशहूर एक्ट्रेस का नंबर, गंदे मैसेज से परेशान !एडल्ट ग्रुप में पिज्जा डिलीवरी बॅाय ने शेयर किया इस मशहूर एक्ट्रेस का नंबर, गंदे मैसेज से परेशान !

    English summary
    Raghuveer yadav talk about nandita das romance controversy and accused wife purnima
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X