For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पत्नी पूर्णिमा का खुलासा कहा-रघुवीर यादव का नंदिता दास के साथ अफेयर,14 साल का बेटा है

    |

    एक्टर रघुवीर यादव पर उनकी पत्नी पूर्णिमा खरगा ने दूसरी महिलाओं के साथ रिश्ते रखने का आरोप लगाया है। साल 1988 में 6 महीने की दोस्ती के बाद दोनों ने शादी कर ली।

    साल 1955 में रघुवीर ने पूर्णिमा से तलाक की अर्जी लगाई थी। फिर उसे वापस ले लिया था। फिलहाल पिछले दिनों मुंबई के बांद्रा फैमिली कोर्ट में पूर्णिमा ने तलाक की अर्जी लगाते हुए इस रिश्ते से खुद को अलग करने का फैसला किया है।

    दोनों बीते 25 साल से अलग रह रहे हैं। पूर्णिमा ने तलाक के साथ 1 लाख रुपए के इंटर्म मेंटेनेंस और 10 करोड़ की एलिमनी की मांग की है। हाल ही में अपनी इस टूटी हुई शादी के पीछे की वजह बताते हुए पूर्णिमा ने दो बड़ा चौंकाने वाला खुलासा किया है। चलिए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है..

    नंदिता दास से प्यार शादी के 7 साल बाद

    नंदिता दास से प्यार शादी के 7 साल बाद

    रघुवीर यादव की पत्नी पूर्णिमा ने स्पॅाटबॅाय को दिए हुए इंटरव्यू में कहा है कि शादी के सात साल बाद दोनों के बीच के हालात काफी बिगड़ने लगे थे। रघुवीर नंदिता दास के प्यार में पड़ गए थे।

    नंंदिता को परिवार से मिलाया और मुझे तलाक

    नंंदिता को परिवार से मिलाया और मुझे तलाक

    उन्होंने आगे बताया कि रघु नंदिता को उनके परिवार से मिलवाने के लिए जबलपुर लेकर गए और फिर तलाक फाइल कर दिया। वह नंदिता से शादी करना चाहते थे। नंदिता ने उन्हें ये कहकर छोड़ दिया कि वह किसी और से प्यार करती हैं।

    14 साल का बेटा

    14 साल का बेटा

    इसके बाद पूर्णिमा ने एक और बड़ा खुलासा किया। उन्होंने कहा कि नंदिता से रिश्ता खत्म होने के बाद संजय मिश्रा की पत्नी रोशनी अचरेजा के साथ वह लिव इन रिलेशन में रह चुकी हैं। दोनों का 14 साल का बेटा भी है। अब भी दोनों लिव इन में रहते हैं।

    30 साल का बेटा

    30 साल का बेटा

    बता दें कि रघुवीर और पूर्णिमा का 30 साल का बेटा है। दोनों का बेटा मां के साथ रहता है। और बेटे की पिता रघुवीर से मुलाकात होती है। दोनों के बीच के रिश्ते अच्छे थे। लेकिन रघुबीर ने अब अपने बेटे को फोन पर ब्लॅाक कर दिया है।

    1988 में शादी हुई

    1988 में शादी हुई

    फिलहाल दोनों ने तलाक की अर्जी दे दी है। साल 1988 में रघुवीर और पूर्णिमा की शादी हुई थी। तब पूर्णिमा एकअंतर्राष्ट्रीय कथक डांसर थीं। उन्होंने ये भी कहा है कि रघुवीर के एक्टिंग करियर के लिए उन्होंने अपना करियर पीछे छोड़ दिया।

    English summary
    Raghubir Yadav wife purnima claims he had an affair with nandita das , here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X