For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी का जश्न मनाने वालों, सुशांत को अभी न्याय नहीं मिला है'

    |

    एक्ट्रेस राधिका मदान ने सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती को लेकर प्रतिक्रिया दी। अंग्रेजी मीडियम एक्ट्रेस राधिका ने रिया चक्रवर्ती को लेकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखा। वह लिखती हैं कि जो लोग रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी को लेकर खुश हो रहे हैं वो ये जान लें कि सुशांत मामले में ये कार्रवाई नहीं हुई है। न ही अभी सुशांत सिंह राजपूत को न्याय मिला है। बता दें राधिका से पहले शिबानी दांडेकर, विद्या बालन, तापसी पन्नू, पुलकित सम्राट और फरहान अख्तर समेत तमाम सेलेब्स ने रिया चक्रवर्ती का समर्थन किया।

    जेल में बीतेगी रिया चक्रवर्ती की आज की रात, कोर्ट में सुनवाई कल- 14 दिन हिरासत में शौविक

    अब रिया चक्रवर्ती को एक और एक्ट्रेस का साथ मिला है। राधिका ने सुशांत व रिया को लेकर इंस्टाग्राम पर लंबा पोस्ट शेयर किया। लिखती हैं कि सुशांत उन लोगों में से हैं जिन्होंने मुझे इंस्पायर किया है। कैसे टेलीविजन से फिल्मों की ओर रुख किया जाता है। मैं जब भी सुशांत के बारे में सोचती हूं तो मेरा दिल टूट जाता है। मैं भी चाहती हूं कि सुशांत को न्याय मिले। लेकिन मेरा दिल तब भी टूट जाता है जब मैं किसी और के साथ गलत व्यवहार को देखती हूं। वह (रिया चक्रवर्ती) अभी दोषी करार नहीं हुई है, लेकिन उनके साथ ऐसा बर्ताव निंदनीय है।

    वह सभी लोग जो रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी का जश्न मना रहे हैं उन्हें जान लेना चाहिए कि अभी सुशांत को न्याय नहीं मिला है। रिया को सुशांत परिवार के वकील और मीडिया द्वारा लगाए गए आरोपों में गिरफ्तार नहीं किया गया है। अभी भी न्याय नहीं हुआ है। मैं आशा करती हूं फेयर जस्टिस होगा।यह केवल रिया के बारे में नहीं है। यह हम सभी के बारे में है।

    जेल में रिया

    जेल में रिया

    बता दें रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (NDPS Act) के तहत तीन दिन पहले गिरफ्तार किया था।

    14 दिन की न्यायिक हिरासत में

    14 दिन की न्यायिक हिरासत में

    रिया चक्रवर्ती को कोर्ट के आदेश के बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वह भायकला जेल में बंद है। दो रात उन्हें यहां हो चुकी है। इसे जेल में इंद्राणी मुखर्जी भी है।

    जमानत पर सुनवाई

    जमानत पर सुनवाई

    गुरुवार को रिया चक्रवर्ती और उनके भाई समेत 6 आरोपियों की जमानत पर सेशन कोर्ट में सुनवाई हुई। लेकिन कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया। आज कोर्ट का जेल या बेल पर फैसला आ सकता है।

    बड़ी हस्तियां भी आ सकती हैं रडार पर

    बड़ी हस्तियां भी आ सकती हैं रडार पर

    शौविक और रिया से हुई पूछताछ के बाद ऐसा कहा जा रहा है कि इन्होंने 25 बॉलीवुड स्टार्स का नाम लिया है। इसके बाद खबरें आई कि एनसीबी इन्हें भी समन भेज सकती है। हालांकि एनसीबी का इस मामले में आधिकारिक बयान सामने नहीं आया।

    English summary
    Radhika madan supports rhea chakraborty says justice is YET to be served for sushant singh rajput
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X