For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रेड बिकिनी में राधिका मदान ने शेयर की सेक्सी फोटो, स्विमिंग पूल में एन्जॉय करती दिखीं सीक्रेट हॉलिडे!

    By Filmibeat Desk
    |

    एक्ट्रेस राधिका मदान इन दिनों मुम्बई से दूर कुछ पल अपने साथ बिता रही हैं। कोरोना से बेफिक्र , खूबसूरत राधिका मदान की ये बोल्ड तस्वीर,उनके फैंस के दिलो की धड़कनों को बढ़ाने के लिए काफी हैं।

    स्विमिंग पूल में लाल रंग के बिकनी में राधिका का पोज़ कातिलाना हैं। अपनी सिम्पलीसिटी से फिल्मों में अलग पहचान बनाने वाली राधिका का ये बोल्ड लुक, उनके फैंस के लिए सरप्राइज से कम नही हैं।

    इस फोटो को शेयर करते हुए राधिका ने लिखा, ये मालदीव नहीं है। अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि आखिर राधिका छुट्टियां मनाने के लिए कहां पहुंची है। लेकिन वह काफी कूल और रिलैक्स मूड में नजर आ रही हैं।

    राधिका का मून वॉक

    राधिका का मून वॉक

    कुछ दिनों पहले ही राधिका ने एयरपोर्ट पर मस्ती भरे अंदाज में एक वीडियो शेयर किया था । जहाँ वो डांसिंग स्टार 'माइकल जैक्सन' का फेमस 'मून वाक' करती नजर आयी थी।

    राधिका वेकेशन पर हैं

    राधिका वेकेशन पर हैं

    ऐसा माना जा रहा था कि राधिका मालदीव्स के लिए निकल रही हैं । लेकिन तस्वीरें शेयर कर राधिका कह रही हैं कि " मालदीव्स में नही" । यानि कि वो इस वक़्त मालदीव्स में नही हैं।

    राधिका का सीक्रेड हॉलीडे

    राधिका का सीक्रेड हॉलीडे

    कोरोना काल में बॉलीवुड के सितारें वक्त बिताने के लिए मालदीव्स जा रहे हैं। लेकिन राधिका ने इस बात पर सस्पेंस बना दिया कि वो कही और हैं ! पर कहाँ हैं ,उसके लिए , उनके फैंस को थोड़ा इंतेजार करना होगा।

    ओटीटी डेब्यू

    ओटीटी डेब्यू

    फिल्म 'पटाखा' , 'मर्द को दर्द नही होता' और 'अंग्रज़ी मीडियम' से धमाका करने के बाद राधिका ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू करने के लिए भी तैयार हैं। फैंस उनके ओटीटी डेब्यू के लिए भी काफी बेकरार हैं।

    कोरोना कर्फ्यू के बीच बॉलीवुड स्टार्स ने छोड़ा मुंबई, छुट्टियां मनाने के निकले दीपिका-रणवीर से जाह्नवी तक-PICSकोरोना कर्फ्यू के बीच बॉलीवुड स्टार्स ने छोड़ा मुंबई, छुट्टियां मनाने के निकले दीपिका-रणवीर से जाह्नवी तक-PICS

    English summary
    radhika madan share sexy bikini photo in red swimsuit from vacation amid mumbai corona curfew
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X