For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्लेन चालू होते ही राधिका मदान ने कटाया घर का टिकट, एयरपोर्ट से डाली तस्वीर - मां मैं आ रही हूं

    |

    लॉकडाउन ने जहां पूरे देश को ठप कर रखा है वहीं दूसरी तरफ फिल्मों की शूटिंग कब शुरू होगी किसी को कुछ नहीं पता है। ऐसे में जैसे ही विमान सेवाएं चालू हुईं, एक्ट्रेस राधिका मदान ने तुरंत दिल्ली का टिकट कटवाया।

    राधिका ने एयरपोर्ट से अपनी तस्वीर डाली और अपनी मां को याद करते हुए लिखा - मां मैं आ रही हूं।

    गौरतलब है कि लॉकडाउन के कारण एक्टर्स ना चाहते हुए भी अपने परिवार से दूर रहने पर मजबूर है। पहली बार उनके पास खाली समय है लेकिन साथ में समय बिताने को परिवार नहीं है।

    वैसे लॉकडाउन के कारण कई एक्टर्स हैं जो इस समय कहीं ना कहीं फंसे हुए हैं -

    मान्यता दत्त

    मान्यता दत्त

    संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त और उनके बच्चे शाहरान और इकरा, इस समय दुबई में फंसे हैं। संजय दत्त का कहना था कि यूं तो वो हर समय वीडियो कॉल पर रहते हैं लेकिन बच्चों के आस पास ना होने से वो उन्हें बहुत ही ज़्यादा मिस करते हैं पर कुछ कर नहीं सकते।

    सलमान खान

    सलमान खान

    सलमान खान का पूरा परिवार लॉकडाउन से एक दिन पहले अर्पिता खान शर्मा के बेटे आहिल का जन्मदिन मनाने पणवेल फार्महाउस गया था और लॉकडाउन का एलान होने के कारण पूरा परिवार वहीं फंसा रह गया।

    जैकलीन फर्नांडीज़

    जैकलीन फर्नांडीज़

    जैकलीन फर्नांडीज़ भी इस पार्टी में शामिल थीं इसलिए वो भी सलमान खान के साथ उनके फार्महाउस पर फंसी हैं। हालांकि इस समय का उपयोग करते हुए सलमान और जैकलीन ने फैन्स के लिए एक वीडियो सॉन्ग खुद ही शूट करके रिलीज़ कर दिया।

    मौनी रॉय

    मौनी रॉय

    मौनी रॉय कुछ दिनों के लिए दुबई गई थीं और वहीं फंसी रह गईं। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो केवल 4 दिन के कपड़ों के साथ दुबई किसी काम से आई थीं और अब वहीं पर फंसी हुई हैं।

    जैकी श्रॉफ

    जैकी श्रॉफ

    जैकी श्रॉफ अपना लॉकडाउन आराम से अपने खंडाला फार्महाउस पर बिता रहे हैं। उनके वीडियो और तस्वीरें फैन्स को मिलती रहती हैं। जैकी वहां समय बिताकर काफी खुश हैं।

    जया बच्चन

    जया बच्चन

    जया बच्चन इस समय दिल्ली में फंसी है। लॉकडाउन से पहले वो संसद सदन में भाग लेने पहुंची थीं जिसके बाद लॉकडाउन घोषित हो गया और जया बच्चन वहीं फंसी रह गईं। उन्होंने अपना जन्मदिन भी परिवार से दूर दिल्ली में ही मनाया।

    सोनू निगम

    सोनू निगम

    सोनू निगम भी किसी काम के सिलसिले में दुबई गए थे और लॉकडाउन होने के बाद अब वहीं फंसे रह गए हैं।

    मनोज बाजपेयी

    मनोज बाजपेयी

    मनोज बाजपेयी अपनी किसी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में उत्तराखंड गए थे और तब से वो फंसी हैं। लेकिन मनोज बाजपेयी प्रकृति का खूब आनंद ले रहे हैं।

    सना सईद

    सना सईद

    एक्ट्रेस सना सईद किसी इवेंट के लिए यूएस में थीं जिसके बाद लॉकडाउन के कारण वो वहीं फंसी रह गईं। इस बीच उनके पिता का निधन हो गया और वो केवल वीडियो कॉल के ज़रिए अंतिम संस्कार में शामिल हो पाईं।

    नीना गुप्ता

    नीना गुप्ता

    लॉकडाउन का अंदेशा भांपकर नीना गुप्ता अपने पति विवेक के साथ मुक्तेश्वर पहुंच गईं। और अब वो वादियों में आराम से लॉकडाउन का लुत्फ उठा रही हैं।

    English summary
    Radhika Madan shared her pic from the airport. The actress has gone back to her parents after no information on shoots.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X