For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "जब मैंने बॉलीवुड के लिए टेलीविजन इंडस्ट्री को छोड़ा, तो लोग मुझ पर हंसते थे"

    |

    बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने टेलीविजन छोड़कर फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा है और सफल भी रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस राधिका मदान ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि जब उन्होंने टीवी छोड़कर बॉलीवुड में जाने की सोची तो लोग उन पर हंसते थे। बता दें, राधिका ने पटाखा, मर्द को दर्द नहीं होता और अंग्रेजी मीडियम जैसी फिल्मों में काम किया है।

    इस वेबसाइट से बात करते हुए राधिका ने कहा, मुझे लगता है कि मैं हमेशा से ही फिल्मों में हीरोइन बनने का सपना देखा करती थी। मैं दिल्ली से हूं मेरा कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं रहा है। लेकिन मेरा यह सपना था कि मैं एक स्टार बनूं। लेकिन कब और कैसे इस बारे में कोई आइडिया नहीं था। मेरी मां मुझ पर हंसती थी। जो किरदार मैंने अंग्रेजी मीडियम में निभाया है वो मेरी लाइफ से काफी मिलता है। मुझे लगता है कि जब तक कोई आपके सपनों पर नहीं हंसता तब तक आप बड़े सपने नहीं देखते।

    वहीं, टीवी से फिल्मों में आने के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा- मैंने फिल्मों के लिए टीवी छोड़ने का फैसला किया लोगों ने मुझ पर हंसते हुए कहा कि 'कुछ नहीं होगा'.. लेकिन मैं दूसरों के लिए अपने सपने देखना बंद नहीं करूंगी।

    यहां देंखे कलाकार, जो टीवी से फिल्मों में आकर हिट रहे-

    शाहरुख खान

    शाहरुख खान

    बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने भी टेलीविजन की दुनिया से शुरुआत की थी। उन्होंने टीवी शो फौजी और सर्कस में काम किया था। लेकिन फिल्मों में आने के बाद भी उन्होंने खूब सफलता पाई।

    विद्या बालन

    विद्या बालन

    वहीं, 'हम पांच' जैसे सुपरहिट टीवी सीरियल से फिल्मों में आई विद्या बालन को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया है। विद्या बालन बैक टू बैक कई हिट और दमदार फिल्में दे चुकी हैं।

    सुशांत सिंह राजपूत

    सुशांत सिंह राजपूत

    टेलीविजन के माध्यम से घर घर में सबके फेवरिट बन चुके सुशांत सिंह राजपूत ने भी डेब्यू के साथ बड़ी सफलता पाई। पिछले साल आई उनकी फिल्म छिछोड़े हिट रही थी।

    आयुष्मान खुराना

    आयुष्मान खुराना

    रोडीज के विनर रह चुके आयुष्मान खुराना आज बॉलीवुड के सबसे सफलतम अभिनेताओं में शामिल हैं।

    विक्रांत मैसी

    विक्रांत मैसी

    विक्रांत को हमने इस साल दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म 'छपाक' में देखा। बालिका बधु जैसे हिट शो से फिल्मों में आए विक्रांत को दमदार अभिनय के लिए जाना जाता है।

    यामी गौतम

    यामी गौतम

    विकी डोनर से लेकर बाला और उरी तक के सफर में तारीफें पा चुकीं एक्ट्रेस यामी गौतम भी टीवी का जाना माना नाम रह चुकी हैं।

    लॉकडाउन के बीच वरुण धवन ने फैमिली के साथ मनाया बर्थडे- केक के साथ खिंचाई फोटो- PICS लॉकडाउन के बीच वरुण धवन ने फैमिली के साथ मनाया बर्थडे- केक के साथ खिंचाई फोटो- PICS

    English summary
    Actress Radhika Madan made a successful jump from television to films. She said, people laughed at me when I switched from TV to Bollywood.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X