For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राधिका आप्टे ने पूरी की 'विक्रम वेधा' की शूटिंग, सैफ अली खान और ऋतिक रोशन के साथ आएंगी नजर!

    |

    इस वक्त लगातार बॉलीवुड में रीमेक का दौर चल रहा है, किसी ना किसी साउथ की फिल्म को रीमेक किया जा रहा है। इसी बीच एक और रीमेक चर्चा का विषय बना रहा है। हम बात कर रहे हैं विक्रम वेधा की, जिसमें ऋतिक रोशन और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म इसी नाम की तमिल नव-नोयर एक्शन-थ्रिलर फिल्म की रीमेक है और इसमें आर माधवन और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में थे। पुष्कर-गायत्री फिल्म में सैफ और ऋतिक के अलावा राधिका आप्टे भी अहम भूमिका में हैं।

    अनुष्का शर्मा के भाई ने की इरफान खान के बेटे बाबिल की तारीफ, बोले 'पिता की विरासत को आगे ले जाएंगे'अनुष्का शर्मा के भाई ने की इरफान खान के बेटे बाबिल की तारीफ, बोले 'पिता की विरासत को आगे ले जाएंगे'

    और अब, एक हालिया अपडेट के अनुसार, राधिका ने विक्रम वेधा की शूटिंग पूरी कर ली है। मिड-डे में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने हाल ही में मुंबई में 10 दिनों के शेड्यूल की शूटिंग पूरी की।

    इसके बारे में बात करते हुए, राधिका ने कहा कि उन्हें विक्रम वेधा की शूटिंग में मज़ा आया और उन्होंने सैफ अली खान की भी प्रशंसा की। ध्यान देने के लिए, राधिका ने सैफ के साथ उनकी 2018 की रिलीज़ बाज़ार और सेक्रेड गेम्स सीज़न 1 के बाद तीसरी बार सहयोग किया है।

    राधिका ने कहा कि, "मुंबई में यह 10-दिवसीय कार्यक्रम था, और मेरे पास समय था। सेट पर वापस आकर अच्छा लगा। मुझे उस ऊर्जा से प्यार है जिसे मैंने बहुत याद किया।

    मैंने पहले फिल्म का केवल एक छोटा सा हिस्सा फिल्माया था और अब केवल अपने अधिकांश बड़े हिस्से को पूरा किया है। सैफ के साथ पहले काम करने के बाद, मुझे खुशी है कि हमने फिर से सहयोग किया। फिल्म लोगों के एक भावुक समूह को एक साथ लाती है।"

    English summary
    Bollywood Actress Radhika Apte wraps up shooting for 'Vikram Vedha', will be seen with Saif Ali Khan and Hrithik Roshan! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X