For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    न्यूड वीडियो लीक पर राधिका आप्टे का दर्द- घर में बंद हो गई थी, ड्राइवर- वॅाचमैन पहचानने लगे थे, मेरा शोषण हुआ

    |

    बॅालीवुड में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ राधिका आप्टे लोगों के दिल में खास जगह बना चुकी हैं। लेकिन कई बार एक्ट्रेस को बड़ी कंट्रोवर्सी का भी सामना करना पड़ा है। राधिका आप्टे हिंदी सिनेमा में अपनी बोल्ड छवि के लिए भी जानी जाती हैं। ऐसे में एक दफा अपनी एक फिल्म के न्यूड सीन लीक होने के कारण राधिका आप्टे ने खुद को कई दिनों तक घर में बंद रखा था।

    आपको बता दें कि राधिका आप्टे रक्त चरित्र, शोर इन द सिटी, मांझी द माउंटमैन, बदलापुर और हंटर जैसी चर्चित फिल्मों का प्रमुख हिस्सा रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक किस्सा शेयर किया।

    जहां पर उनका न्यूड सीन लीक हो गया था और उन्होंने खुद को घर में बंद कर लिया था। राधिका आप्टे ने एक इंटरव्यू में अपने इस चार साल पुराने वीडियो को लेकर बात की है। राधिका आप्टे ने कहा था कि लीक होने के बाद मैं चार दिन तक घर से बाहर नहीं निकली थी। राधिका ने ये भी बताया कि कैसे उन्हें लगा कि रामगोपाल वर्मा की फिल्म रक्त चरित्र के सेट पर उनका शोषण हुआ।

    राधिका ने बोला मेरी एक न्यूड क्लिप लीक हो गई थी

    राधिका ने बोला मेरी एक न्यूड क्लिप लीक हो गई थी

    राधिका ने एक इंटरव्यू में अपने चार साल पुराने वीडियो को लेकर कहा कि जब मैं क्लीन शेवन की शूटिंग कर रही थी, तब मेरी एक न्यूड क्लिप लीक हो गई थी।

    मैं अपने घर से चार दिन तक बाहर नहीं निकली

    मैं अपने घर से चार दिन तक बाहर नहीं निकली

    वह आगे कहती हैं कि मुझे उस सीन के लिए सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। हुआ ये कि मैं चार दिनों तक अपने घर से बाहर नहीं निकल सकी थी।

    ड्राइवर मुझे वीडियो क्लिप और वायरल तस्वीर से पहचानने लगे

    ड्राइवर मुझे वीडियो क्लिप और वायरल तस्वीर से पहचानने लगे

    राधिका ने कहा कि सिर्फ मीडिया ही मेरे बारे में नहीं लिख रहा था। बल्कि मेरे ड्राइवर,वॅाचमैन और स्टाइलिस्ट के ड्राइवर मुझे वीडियो क्लिप और वायरल तस्वीर से पहचानने लगे थे।ये हिला देने वाली घटना थी। मेरे पास इसे नजरअंदाज करने के अलावा कुछ नहीं था।

    न्यूड सीन करना डरावना

    न्यूड सीन करना डरावना

    राधिका ने कहा कि पार्च्ड के लिए कपड़े उतारे वक्त लगा कि अब छिपाने के लिए कुछ बचा नहीं है। पहले मैं खुद अपनी बॅाडी इमेज से जूझ रही थी। इसलिए न्यूड सीन करना डरावना था।

    रक्त चरित्र के समय मेरा शोषण हुआ

    रक्त चरित्र के समय मेरा शोषण हुआ

    इसी इंटरव्यू में राधिका आप्टे ने कहा है कि रामगोपाल वर्मा की रक्त चरित्र के समय मेरा शोषण हुआ। मुझे ज्यादा पैसे नहीं मिले। मुझसे कहा गया कि वो मुझे तमिल और तेलुगु फिल्म भी देंगे। फिल्म की शूटिंग टाइम पर नहीं हुई। सेट पर लंबे समय तक मेरा टाइम और टैलेंट देखा नहीं जा रहा था।

    English summary
    Radhika Apte talk about her nude scene leaked actress locked up herself in house , Have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X