For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राध‍िका आप्‍टे से लेकर तापसी पन्‍नू तक, बॉलीवुड ने किया अनुराग कश्‍यप का सपोर्ट- कही ये बड़ी बात

    |

    एक्ट्रेस पायल घोष ने बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। पायल घोष ने सोशल मीडिया पर आरोप लगाते हुए पीएम नरेंद्र मोदी से इंसाफ की गुहार लगाई थी। उन्होंने कहा था कि साल 2015 में उनके साथ निर्देशक द्वारा बदसलूकी की गई थी। इस मामले में कई ट्वीट करते हुए अनुराग कश्यप ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया। इसी के साथ तापसी पन्नू, सुरवीन चावला, ऋचा चड्ढा, राधिका आप्टे समेत कई स्टार्स डायरेक्टर के समर्थन में आए।

    अनुराग कश्यप पर #MeToo के आरोप, पहली पत्नी आरती बजाज ने दिया साथ

    राधिका आप्टे ने सोशल मीडिया पर अनुराग कश्यप संग की तस्वीर को पोस्ट किया और लिखा, आप मेरे सबसे क्लोज दोस्तों में से एक हो। तुमने हमेशा मुझे प्रेरणा और साथ दिया है। तुमने मुझे हमेशा एक समान समझा और पूरा हक दिया है। हम दोनों एक दूसरे के लिए जो सम्मान व प्यार रखते हैं वह सबसे परे हैं। मैंने तुम्हारे साथ खुद को हमेशा सुरक्षित रखा है। तुम मेरे सच्चे दोस्त हो। लव यू। राधिका के अलावा तापसी पन्नू व कई दूसरी अभिनेत्रियां भी अनुराग का साथ देती हुई नजर आईं।

    तापसी पन्नू

    तापसी पन्नू

    तापसी पन्नू ने बॉलीवुड में सबसे पहले सामने आकर अनुराग कश्यप का समर्थन किया। तापसी ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करते हुए लिखा,' तुम मेरे सबसे अच्छे दोस्त हो और ये पोस्ट तुम्हारे लिए हैं। मैं जानती हूं कि तुम बहुत बड़े फेमिनिस्ट हो। तुम्हारी एक नई आर्ट के साथ फिल्म के सेट पर बहुत जल्द मुलाकात होगी। तुम वही हो जिन्होंने दिखाया है कि औरतें कितनी ताकतवार है।

    अंजना सुखानी

    अंजना सुखानी

    अंजना सुखानी ने ट्विटर पर लिखा, ऐसा हो ही नहीं सकता। अनुराग कभी किसी महिला के साथ गलत बर्ताव नहीं कर सकते।

    सयानी गुप्ता

    सयानी गुप्ता

    एक्ट्रेस सयानी गुप्ता ने ट्विटर पर लिखा, बीते कुछ समय में इंसान के सबसे खराब पक्ष को देखा है। कुछ इंसान के मरने के बाद भी अपना हित देख रहे हैं तो दूसरा राजनीतिक तौर पर भी अपना फायदा। सयानी ने #MeToo #IStandwithAnuragKashyap हैश टैग का इस्तेमाल किया और @anuragkashyap72 को टैग भी किया।

     गुलशन देवैया

    गुलशन देवैया

    'हंटर' फिल्म अभिनेता गुलशन देवैया ने लिखा कि वह इन आरोपों पर कभी विश्वास ही नहीं कर सकते। अंत में सच्चाई की जीत होती है, मुझे पूरा विश्वास है।

    गुनीत मोंगा

    गुनीत मोंगा

    फिल्म प्रोड्यूसर गुनीत मोंगा ने अनुराग कश्यप के समर्थन में ट्विटर पर लिखा कि मैंने अनुराग के साथ पांच सालों तक काम किया है। इस दौरान कई बार मतभेद भी हुए लेकिन मनभेद कभी नहीं हुए। वह बेहद टेलेंटिड शख्स हैं। वह सच बोलने से कभी पीछे नहीं हटते हैं। उन्होंने महिलाओं के हक और ताकत को बखूबी दिखाया है।

    English summary
    Radhika apte, taapsee pannu, surveen chawala support anurag kashyap in payal ghosh sexual harrassment allegations case
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X