For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    VIDEO LEAK: राधिका आप्टे के NUDE वीडियो की अनुराग कश्यप ने ली ज़िम्मदारी

    |

    [बॉलीवुड समाचार] हर चीज़ जैसी दिखती है वैसी होती नहीं है। अगर इस बात को हज़ारों बार सुनकर भी अनसुना किया है तो आपकी शर्मिंदा होने की बारी है। राधिका आप्टे के न्यूड वीडियो लीक के बाद काफी ज़्यादा हंगामा मचा लेकिन राधिका ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा था कि उसे इग्नोर कर दें। अब इस पूरे मामले का सच अनुराग कश्यप ने खोला है। दरअसल ये वीडियो सच था और उस वीडियो में राधिका आप्टे ही थीं। लेकिन इसे 20 मिनट की एक शॉर्ट फिल्म के लिए शूट किया गया था।

    यह फिल्म केवल इंटरनेशनल मार्केट के लिए थी और शूटिंग के दौरान भी इसे पूरी सतर्कता के साथ शूट किया गया था। हर कदम पर महिला क्रू फिल्म के साथ जुड़ी थी। फिल्म बहुत ही गंभीर मुद्दे पर थी और उसे अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला।

    लेकिन अचानक एक महीने बाद ये वीडियो लीक हो गया। अनुराग कश्यप की मानें तो ज़रूर किसी भारतीय लड़के की ही हरकत है और वो पूरी कोशिश करेंगे कि वो पकड़ा जाए। उन्होंने सारे मामले को तुरंत ही अपने कंट्रोल में ले लिया था।
    ALERT: शाहिद कपूर से जुड़ी इन अफवाहों पर भी मत दीजिए ध्यान!

    उन्हे्ं लगता है कि जब ऐसी संवेदनशील चीज़ें इस तरह बिना किसी ओर छोर के बाहर आ जाती हैं तो केवल उससे जुड़े इंसान का मज़ाक ही उड़ता है। अनुराग कश्यप ने इसकी ज़िम्मेदारी लेते हुए कहा कि राधिका को निशाना बनाया गया और कहीं ना कहीं वो इसके ज़िम्मेदार हैं।

    NOTE: दर्शकों से हमारी अपील है कि फेसबुक, वॉट्सऐप, ट्विटर पर ऐसी चीज़ों से अपना मनोरंजन करने से पहले या किसी के भी बारे में अभद्र टिप्पणी या राय बनाने से पहले एक बार सोच लें कि क्या आपका दिमाग वाकई इतना ही विकसित है? बाकी मनोरंजन करने के और भी तरीके हैं। एलर्ट रहिए....ज़िम्मेदार बनिए!

    English summary
    Anurag Kashyap speaks up for Radhika Apte's nude video which went viral and you better know the truth.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X