For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जैसे ही फिल्म में हुई खान एंट्री...वैसे ही दनादन हो गई हीरोइन फाइनल

    |

    राधिका आप्टे आजकल एकदम फुल फॉर्म में चल रही हैं। पहले तो अक्षय कुमार की पैडमैन में राधिका आप्टे बहुत ही महत्त्वपूर्ण भूमिका में दिखे थे। वहीं इसके बाद अब उनकी एंट्री सैफ अली खान स्टारर बाज़ार में दिखेंगी।

    बाज़ार निखिल आडवाणी की फिल्म है जिसे पहले ऋतिक रोशन ने रिजेक्ट किया और फिर अक्षय कुमार ने। इसके बाद संजय दत्त और सैफ अली खान में से किसी एक को फिल्म में फाइनल किया जाना था।

    पोस्टर निकलने के बाद ये तय हो गया कि बाज़ार में सैफ अली खान मुख्य भूमिका में होंगे। वहीं सैफ के साथ फिल्म में विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा भी एंट्री कर रहे हैं।

    अब फिल्म में हीरोइन के तौर पर राधिका आप्टे की एंट्री हो चुकी है। राधिका उन चंद लोगों में से हैं जिन्होंने बॉलीवुड में अलग मुकाम बना लेते हैं। बॉलीवुड में ऐसी कई हीरोइनें हैं जिन्होंने अपने बल पर ये मुकाम बना लिया है।

    विद्या बालन

    विद्या बालन

    विद्या बालन ने परिणीता के साथ डेब्यू किया और फिर हटके फिल्मों की झड़ी लगा दी। द डर्टी पिक्चर से लेकर अब बेगम जान तक। विद्या हमेशा अपनी फिल्मों की हीरो रही हैं।

    कंगना रनौत

    कंगना रनौत

    कंगना रनौत फिलहाल बॉलीवुड की क्वीन हैं। लेकिन सबसे मज़ेदार बात ये है कि क्वीन, तनु वेड्स मनु या फिर रंगून, हर फिल्म में हीरो था पर फिल्म की हीरो कंगना थीं।

    तापसी पन्नू

    तापसी पन्नू

    अगर 20 मिनट के रोल के बदले आप पर पूरी एक फिल्म बना दी जाए तो वाकई आप हीरो हैं। तापसी ने बेबी में 20 मिनट का रोल किया था और उन्हें नाम शबाना मिली। पिंक से वो हीरो पहले ही बन चुकी हैं।

    सयानी गुप्ता

    सयानी गुप्ता

    सयानी गुप्ता धीरे धीरे अपने पांव जमा रही हैं । लेकिन फैन के एक छोटे से रोल में भी उन्हें किसी ने मिस नहीं किया और मार्गरीटा विद अ स्ट्रॉ में उन्होंने चौंका ही दिया।

    स्वरा भास्कर

    स्वरा भास्कर

    स्वरा भास्कर ने निल बटे सन्नाटा जैसी फिल्म से साबित कर दिया कि उनमें हीरो बनने के पूरे गुण हैं। हाल ही में उनकी फिल्म अनारकली ऑफ आरा में भी स्वरा की काफी तारीफ हुई थी।

    कल्कि कोचलिन

    कल्कि कोचलिन

    देव डी से डेब्यू करते ही कल्कि कोचलिन हीरो बन चुकी थी। वेटिंग और मार्गरिटा विद अ स्ट्रा ने उन्हें हीरो में भी सबसे ऊपर पहुंचा दिया।

    हुमा कुरैशी

    हुमा कुरैशी

    गैंग्स ऑफ वसेपुर में इतने हीरो थे पर हुमा कुरैशी को देखना कोई नहीं भूला। हालांकि अभी भी वो असली हीरो नहीं बन पाई हैं पर उनमें भी हीरो बनने वाले सारे गुण हैं।

    रिचा चड्ढा

    रिचा चड्ढा

    बहुत कम लोग हैं जो मसान भी कर सकते हैं और भोली पंजाबन भी। रिचा चड्ढा वही हीरो हैं।

    राधिका आप्टे

    राधिका आप्टे

    राधिका आप्टे स्क्रीन पर आती हैं तो उनसे नज़र ही नहीं हटती। और किसी हीरो में क्या चाहिए।

    कोंकणा सेन शर्मा

    कोंकणा सेन शर्मा

    काफी समय से कोंकणा परदे से गायब हैं लेकिन वो हीरो थीं और हीरो ही रहेंगी।

    English summary
    Radhika Apte joins Saif Ali Khan's Bazaar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X