For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    न्यूड सीन कॉन्ट्रोवर्सी के बीच राधिका आप्टे ने दिखाया सबसे बोल्ड अवतार, शेयर की सेक्सी Photos

    By Filmibeat Desk
    |

    राधिका आप्टे हाल में ही न्यूड सीन को लेगर काफी विवादों में फिर से आ गईं। ट्विटर पर देखते ही देखते राधिका आप्टे को लेकर यूजर्स ने बॉयकट की मांग की। इससे पहले भी राधिका आप्टे पार्च्ड फिल्म में न्यूड यानी इंटीमेट सीन करने को लेकर ट्रोल हो चुकी है। इस विवाद के बीच में एक बार फिर राधिका आप्टे चर्चा में हैं,वजह है उनका बोल्ड अवतार।

    राधिका आप्टे ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर बोल्ड बिकिनी और सेक्सी फोटो शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका बेहद ग्लैमरस अवतार देखने को मिला है। इस फोटोशूट की वजह से राधिका ने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचा है। इससे पहले भी वेरीफाइड सोशल मीडिया से राधिका आप्टे बोल्डनेस भरा अवतार शेयर करती नजर आई हैं।

    राधिका आप्टे की सोशल मीडिया लोकप्रियता का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि उन्हें 3.4 मिलियन यूजर्स फॉलो करते हैं। हाल में ही राधिका आप्टे ने विक्रांत मेसी के साथ तस्वीर शेयर की थी। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट को अपडेट करती रहती हैं। देखिए राधिका आप्टे की तस्वीरें।

    Boycott राधिका आप्टे ट्रेंड होने लगा

    Boycott राधिका आप्टे ट्रेंड होने लगा

    हाल में ही ट्विटर पर Boycott Radhika Apte ट्रेंड होने लगा। जहां नेटिंजस ने राधिका के बहिष्कार करने की मांग कि और उनके इंटीमेट सीन को लेकर हो हल्ला किया।

    पार्च्ड एक्टर ने इस विवाद पर रिएक्ट किया था

    पार्च्ड एक्टर ने इस विवाद पर रिएक्ट किया था

    पार्च्ड फिल्म में राधिका आप्टे के साथ काम करने वाले एक्टर आदिल हुसैन ने हाल में ही इस विवाद पर रिएक्ट किया और एक्ट्रेस का साथ दिया था। उन्होंने इसे हास्यास्पद बताया था।

    क्यों पार्च्ड फिल्म का हमेशा रहा जिक्र

    क्यों पार्च्ड फिल्म का हमेशा रहा जिक्र

    राधिका आप्टे की फिल्म पार्च्ड डार्क फिल्म थी जो गुजरात की चार महिलाओंके जीवन के इर्द-गिर्द पिरोई एक कहानी थी जिसे लीना यादव ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में राधिका का न्यूड सीन दिया था जिस पर काफी बवाल हुआ था।

    न्यूड सीन पर राधिका ने क्या कहा था

    न्यूड सीन पर राधिका ने क्या कहा था

    एक दफा राधिका आप्टे ने अपने इस सीन पर कहा था कि ये करना उनके लिए बहुत कठिन था। स्क्रीन पर न्यूड होना डरावना था।

    न्यूड वीडियो कर दी थी लीक

    न्यूड वीडियो कर दी थी लीक

    राधिका आप्टे ने इस इंटीमेट सीन को लेकर कहा था कि वह एक बार एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं और उस दौरान उनकी न्यूड क्लिप लीक कर दी गई। इस वाक्य के बाद वह 4 दिन तक घर से नहीं निकली थीं।

    बॉडी इमेज से जूझ रही थीं

    बॉडी इमेज से जूझ रही थीं

    राधिका ने कहा था कि उनके लिए न्यूड सीन देना इसीलिए भी मुश्किल था क्योंकि उस दौरान वह बॉडी इमेज से भी जूझ रही थीं। लेकिन फिर मैं इतनी मजबूत हो गई कि मैं अब ऐसा सीन करने में हिचकूंगी नहीं।

    एक्टिंग के लिए पहचानी जाती हैं

    एक्टिंग के लिए पहचानी जाती हैं

    राधिका आप्टे कई फिल्मों में अपनी अभिनय की कला को साबित कर चुकी हैं। फिल्मे ही क्यों, वेब सीरीज से लेकर हॉलीवुड फिल्म तक वह अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं।

    राधिका आप्टे के पति

    राधिका आप्टे के पति

    साल 2012 में राधिका आप्टे ने विदेशी म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से शादी की थी। दोनों ने करीब 12 महीने तक अपनी शादी को छुपाया लेकिन बाद में ये किसी से छुप नहीं सका।

    English summary
    radhika apte hot sexy photo in bikini leather jecket amid nude scene controversy
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X