For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    वाह: इंटरनेशनल प्रोजेक्ट का हिस्सा बनीं 'बदलापुर' एक्ट्रेस

    |

    माधुरी दीक्षित की एक फिल्म का डायलॉग हमें बहुत पसंद आया था। कला को शहर की नहीं, शहर को कला की ज़रूरत होती है। ऐसा ही कुछ हुआ है बदलापुर एक्ट्रेस राधिका आप्टे के साथ। अपनी कला के लिए उन्हें बॉलीवुड में पहचान की ज़रूरत नहीं है बल्कि बॉलीवुड को उनकी कला से पहचान मिलेगी। राधिका यूं तो इंडस्ट्री के लिए नया नाम नहीं है और काफी समय से भारतीय सिनेमा में सक्रिय हैं। लेकिन उन्हें बॉलीवुड में पहचान मिली शोर इन द सिटी से।

    बदलापुर में राधिका के अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है और उनकी उपलब्धियों में अब एक और अध्याय जुड़ गया है। राधिका आप्टे जल्द ही एमटीवी के इंटरनेशनल अनाम प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं।

    इस प्रोजेक्ट के लिए सात अंतर्राष्ट्रीय निर्देशकों ने मिलकर कई अलग-अलग कलाकारों के साथ सात शॉर्ट फिल्मों का निर्माण किया है। इन सात प्रतिभाशाली निर्देशकों की खेप में भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं अनुराग कश्यप।

    अनुराग कश्यप निर्मित शॉर्ट फिल्म में राधिका आप्टे और सत्यदीप मिश्रा मुख्य भूमिका में हैं। खबर है कि इन सात निर्देशकों द्वारा निर्मित सातों शॉर्ट फिल्म्स वर्जित प्रेम कहानियों पर आधारित हैं। अनुराग कश्यप की इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहीं राधिका इस बात से काफी खुश हैं कि एक बार फिर उन्हें अनुराग के साथ काम करने का मौका मिला।

    राधिका ने एक हिंदी दैनिक को दिए इंटरव्यू में बताया कि वो हमेशा से अंतर्राष्ट्रीय फिल्में करना चाहती थी सो जब मुझे इस फिल्म का ऑफर मिलते ही उन्होंने ज़रा भी देर नहीं लगाई। राधिका आप्टे पहले भी अनुराग के साथ काम कर चुकी हैं और कश्यप भी उनके काम के प्रशंसक हैं।

    English summary
    Badlapur actress Radhika Apte is flying high with a pretigious international project directed by Anurag Kashyap.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X