For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान की 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' फुल मूवी हुई लीक, HD में फ्री डाउनलोड के लिए उपलब्ध

    By Filmibeat Desk
    |

    साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' 13 मई को रिलीज हो चुकी है। प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान खान, रणदीप हुडा और दिशा पटानी मुख्य किरदारों में नजर आए। जहां सलमान खान इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं, वहीं समीक्षकों से फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है।

    फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई है। 'राधे' को ज़ी5 पर 'पे-पर-व्यू' सर्विस के साथ ज़ी प्लेक्स पर देखा जा सकता है। ज़ी प्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है।

    लॉकडाउन की वजह से राधे के मेकर्स पहले से ही मन पक्का कर चुके हैं कि फिल्म खास बिजनेस नहीं करने वाली, क्योंकि फिल्म काफी कम जगहों पर थियेटर में रिलीज हो पाई है। ऑनलाइन रिलीज के बाद सबसे बड़ा खतरा होता है पाइरेसी का.. और राधे भी इसकी चपेट में आ चुकी है। फिल्म रिलीज से कुछ घंटों पहले ही सलमान खान ने फैंस को पाइरेसी से दूर रहने की विनती की थी, लेकिन फिर भी कुछ साइट्स ने फिल्म को लीक कर दिया है।

    'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' फिल्म रिव्यू'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' फिल्म रिव्यू

    फिल्म हो गई लीक

    फिल्म हो गई लीक

    सलमान खान ने तो ईद पर आने का वादा पूरा कर लिया है। लेकिनदुर्भाग्यवश, पूरी की पूरी फिल्म अब ऑनलाइन फ्री डाउनलोड के लिए उपलब्ध है, वो भी एचडी में। जिससे फिल्म के बिजनेस को साफ तौर पर नुकसान पहुंचने वाला है।

    कोविड राहत के लिए इस्तेमाल करेंगे कमाई

    कोविड राहत के लिए इस्तेमाल करेंगे कमाई

    बता दें, ज़ी 5 और सलमान खान फिल्म्स (SKF) ने घोषणा की है कि फिल्म से होने वाली पूरी कमाई कोविड राहत कार्य के लिए दान किया जाएगा। इसमें अस्पताल, ऑक्सीजन, दवाइयों से लेकर खाना पीने के सामान को उपलब्ध कराया जाएगा।

    फैंस को मेकर्स को चेताया

    फैंस को मेकर्स को चेताया

    सोशल मीडिया पर सलमान खान के कुछ फैंस ने पायरेसी के खिलाफ आवाज भी उठाई और वह सलमान खान के प्रोडक्शन को लीक करने वालों के खिलाफ एक्शन लेने के लिए कह रहे हैं।

    नो पाइरेसी इन एंटरटेनमेंट

    नो पाइरेसी इन एंटरटेनमेंट

    सलमान खान ने बुधवार को एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने कहा, 'एक फिल्म बनाने में बहुत लोग बहुत मेहनत करते हैं। हमें बहुत दुख होता जब कुछ लोग पाइरेसी करके ये फिल्म देखते हैं। आप सब से कमिटमेंट मांगता हूं फिल्म सही प्लेटफॉर्म इंजॉय करें। इस ईद होगा ऑडियंस का कमिटमेंट होगा। नो पाइरेसी इन एंटरटेनमेंट।'

    पाइरेसी

    पाइरेसी

    पिछले कुछ समय से पायरेसी की समस्या फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ी समस्या बन कर सामने आई है। सिर्फ हिंदी ही नहीं, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, मलयालम जैसी भाषाओं में भी फिल्मों के लीक होने की खबरें सामने आती रही हैं। लेकिन इस अपराध पर लगाम भी नहीं लग पा रहा है।

    पाइरेसी क्राइम है

    पाइरेसी क्राइम है

    बता दें, भारतीय कानून के तहत पाइरेसी अपराध है। हर फिल्म रिलीज होने से पहले आजकल एक्टर्स, डाइरेक्टर्स लोगों से विनती करते हैं कि कृप्या फिल्म थियेटर में जाकर ही देंखे। लेकिन पाइरेसी का जाल बढ़ता जा रहा है। लिहाजा, इस पर लगाम कसना जरूरी हो चुका है।


    English summary
    Radhe: Your Most Wanted Bhai starring Salman Khan released on 13th May. Even after Salman urged fans to stay away from piracy, some notorious sites leaked the entire movie. Unfortunately, the full movie has been uploaded for free download and that too in HD.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X