For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राधे श्याम ट्रेलर रिव्यू: प्रभास - पूजा हेगड़े की इस फिल्म से ज़्यादा खूबसूरत आपने कुछ नहीं देखा होगा

    |

    बहुत इंतज़ार के बाद आखिरकार प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म राधे श्याम का ट्रेलर आ चुका है और फिल्म को छायांकन के 100 में से 200 नंबर दर्शकों ने अभी से दे दिए हैं। ट्रेलर देखने के बाद एक मत से सबका एक ही कहना है - इससे खूबसूरत उन्होंने इस साल कुछ भी नहीं देखा है। और इसके लिए राधे श्याम की टीम की जितनी तारीफ की जाए कम है।

    राधे श्याम के 3 मिनट से ऊपर के इस ट्रेलर में आपको मिलेंगे ढेर सारे बेहद खूबसूरत सीन। प्रभास और पूजा हेगड़े हर फ्रेम में इतनी खूबसूरती से ढाले गए हैं कि आपकी नज़रें उनसे नहीं हटेंगी।

    हालांकि ट्रेलर में ना ही दोनों की केमिस्ट्री ज़्यादा दिखाई देगी और ना ही फिल्म का प्लॉट। लेकिन ट्रेलर देखकर दर्शकों ने ये ज़रूर स्थापित कर दिया है कि ये पीरियड ड्रामा एक अच्छी कहानी का वादा कर रही है। फिल्म में प्रभास विक्रमादित्य नाम के एक ज्योतिष के किरदार में हैं जो हाथ देखकर भव भविष्य में होने वाली घटनाएं बता देते हैं।

    अब उनकी ये कला उन्हें विश्व से चर्चित राजनेताओं से कैसे जोड़ती है और कैसे उनकी प्रेम कहानी शुरू होती है ये देखना दिलचस्प होगा। फैन्स ने ट्रेलर को अभी से पूरे नंबरों से पास कर दिया है।

    फैन्स को बेहद पसंद आए प्रभास

    फैन्स को बेहद पसंद आए प्रभास

    एक दर्शक ने कमेंट किया - क्या शानदार ट्रेलर है। ऐसा ट्रेलर वाकई कभी नहीं देखा। राधेश्याम की पूरी टीम को बधाई। पहले दिन, पहला शो तो पक्का देखना है। तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री को इतनी शानदार फिल्में बनाने के लिए धन्यवाद।

    एक घंटे में लाखों व्यूज़

    एक घंटे में लाखों व्यूज़

    एक और दर्शक ने लिखा - राधेश्याम का ट्रेलर बेहतरीन है। डायरेक्टर की मेहनत साफ दिखाई दे रही है। वहीं प्रभास सर की परफॉर्मेंस का स्तर तो बहुत ही ऊंचा है। इस ट्रेलर को अभी एक घंटे के अंदर ही लाखों बार देखा जा चुका है।

    हर फ्रेम है खास

    हर फ्रेम है खास

    दर्शक प्रभास से पूरी तरह से इंप्रेस नज़र आ रहे हैं। इस यूज़र ने लिखा - प्रभास के आस पास का Aura ही कमाल का हो जाता है। वो हर एक चीज़, हर फ्रेम को खास बना देते हैं।

    प्रभास की हिंदी

    प्रभास की हिंदी

    प्रभास ने फिल्म में हिंदी के डायलॉग्स भी खुद ही डब किए हैं। एक दर्शक ने इस ओर ध्यान खींचते हुए लिखा - प्रभास जिस तरह से हिंदी बोलते हैं वो बेहद ही क्यूट है। जब जादू को रचनात्मकता से जोड़ दिया जाता है तो राधे श्याम जैसी फिल्म बनती है।

    100 मिलियन व्यूज़ पक्के

    100 मिलियन व्यूज़ पक्के

    ट्रेलर देखने के बाद इस दर्शक ने एलान कर दिया है कि ये ट्रेलर सारी भाषाओं में 100 मिलियन व्यूज़ झट से पार कर लेगा। प्रभास को कोई नहीं हरा सकता है। वाकई ट्रेलर देख कर फैन्स प्रभास की तारीफें करना नहीं बंद कर पा रहे हैं।

    चलता रहा मज़ाक का सिलसिला

    चलता रहा मज़ाक का सिलसिला


    इस दर्शक ने मज़ाक करते हुए लिखा कि देश के माता पिता अगर अपने बच्चों को फोन की तरफ मुस्कुराते हुए देख रहे हैं तो ज़रूरी नहीं कि बच्चे अपने बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड से बात कर रहे हैं। वो इस मास्टरपीस को देख कर मुस्कुरा रहे हैं।

    डायलॉग्स भी आए पसंद

    डायलॉग्स भी आए पसंद

    फैन्स ने ट्रेलर के बेस्ट डायलॉग भी ढूंढ निकाले हैं। हालांकि ट्रेलर में ज़्यादातर डायलॉग्स बैकग्राउंड में हैं लेकिन फिर भी इन डायलॉग्स ने दर्शकों का ध्यान खींचा है। एक जगह प्रभास कहते हुए नज़र आते हैं मुझे रिलेशनशिप नहीं पसंद। बस Flirtationship पसंद है। वहीं एक सीन में पूजा हेगड़े खुद को जूलियट बताती हुई नज़र आती हैं। यहां देखिए राधेश्याम का खूबसूरत ट्रेलर।

    राधे श्याम का ट्रेलर रामोजी फिल्म सिटी में बहुत ही भव्य स्तर पर लॉन्च किया गया। फिल्म 14 जनवरी 2022 को रिलीज़ हो रही है। इसे डायरेक्ट किया है राधे कृष्ण कुमार ने। वहीं इसे हिंदी में प्रोड्यूस कर रही है भूषण कुमार की टी सीरीज़। राधे श्याम 350 करोड़ के बजट पर बनी एक भव्य पीरियड फिल्म है।

    English summary
    Prabhas and Pooja Hegde starrer Radhe Shyam trailer is an epic visual delight. Fans hail Prabhas and the great palmist ready to take you into a magical world.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X