For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2022 में इन तीन फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर प्रभास मचाएंगे धमाल, देखने को मिलेंगे अलग अवतार!

    |

    पैन-इंडिया स्टार प्रभास दुनिया भर में एक प्रसिद्ध स्टार हैं। अभिनेता ग्लोबल फैनडम का आनंद लेते हैं और उनकी पहुंच दिन पर दिन बढ़ता जा रही है। अभिनेता वर्ष 2022 में कई अखिल भारतीय फिल्मों में काम करने के लिए तैयार है और निम्नलिखित वे सभी अवतार हैं जो हमें अभिनेता के देखने मिलेंगे।

    आदिपुरुष में प्रभास भगवान राम के रूप में
    अपनी पहली माइथोलॉजी शैली की फिल्म में अभिनय करते हुए अभिनेता ने अपने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है। इससे पहले, अभिनेता ने हर तरह की रोमांटिक भूमिकाएं निभाई हैं, मजाकिया आदमी से ले कर एक्शन परफॉर्म करने वाले हीरो का किरदार निभाया है, लेकिन यह एक माइथोलॉजिकल करैक्टर के रूप में उनका पहला मौका है और उनका अवतार कुछ ऐसा होगा जो हममें से किसी ने पहले कभी नहीं देखा होगा।

    राधे श्याम में लवरबॉय के रूप में प्रभास
    प्रभास कई रोमांटिक फिल्मों का हिस्सा रहे हैं, यही वजह है कि उन्हें 'डार्लिंग' के निकनेम से जाना जाता है। हालांकि, अभिनेता अपने करियर में पहली बार लवरबॉय/ओल्ड स्कूल लवर की भूमिका निभा रहे हैं और उनके प्रत्येक लुक के अनावरण को प्रशंसकों से एक मजबूत प्रतिक्रिया मिली है जिससे पता चलता है कि दर्शक उनके नए अवतार के लिए कितने उत्साहित हैं।

    9 दिसंबर को विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी कंफर्म!, DM ऑफिस की चिट्ठी आई सामने9 दिसंबर को विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी कंफर्म!, DM ऑफिस की चिट्ठी आई सामने

    सालार में प्रभास एक राउडी लड़के के रूप में
    हालांकि सालार में प्रभास की भूमिका के बारे में ज़्यादा कुछ पता नहीं है, लेकिन एक बात का खुलासा हो गया है कि प्रभास इस एक्शन फिल्म में एक राउडी और हार्ड हीटिंग हीरो की भूमिका निभा रहे हैं। बहुत समय बाद प्रभास की फुल इन फॉर्म फाइटिंग एक्शन फ़िल्म देखने मिलेगी क्योंकि अभिनेता इस एक्शन फिल्म के साथ पहले से अधिक एक्शन से भरपूर अवतार में वापसी कर रहे हैं।

    English summary
    Radhe Shyam to Adipurush: Prabhas 2022 upcoming movies show his different avatars
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X