For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फ़िल्म 'राधेश्याम' के प्रभास- पूजा हेगड़े का नया पोस्टर रिलीज़, बेहद रोमांटिक अंदाज़ में आए नजर

    By Filmibeat Desk
    |

    प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म "राधेश्याम" से एक नया रोमांटिक पोस्टर रिलीज किया गया है। महाशिवरात्रि के शुभ अवसर पर, फिल्म के निर्माताओं ने शिव-पार्वती की महाकाव्य प्रेम कहानी के सम्मान में यह पोस्टर पेश किया है।पोस्टर में, बर्फ से ढकी पृष्ठभूमि के साथ दोनों ज़मीन पर एक दूसरे के बगल में लेटे हुए अलग-अलग दिशाओं में देखते हुए नज़र आ रहे हैं।

    फ़िल्म से रिलीज़ हुआ यह पोस्टर फिल्म की भव्यता और बड़े स्केल को प्रदर्शित करता है। बैकड्रॉप रोम का है क्योंकि फिल्म को इटली और रोम में फ़िल्माया गया है। हाल ही में, वैलेंटाइन डे पर निर्माताओं ने मोशन पोस्टर के साथ फिल्म की झलक जारी की थी जिसे जनता द्वारा बेहद पसंद किया गया था।

    रोमांटिक-ड्रामा फिल्म 'राधेश्याम' में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े नज़र आएंगी। अभिनेता एक दशक के बाद रोमांटिक भूमिका में नजर आएंगे और अब यह पोस्टर निश्चित रूप से आपको फ़िल्म के प्रति अधिक जिज्ञासु कर देगा।

    यह फिल्म 30 जुलाई, 2021 में स्क्रीन पर दस्तक देगी और प्रशंसकों द्वारा बेसब्री से इसकी रिलीज़ का इंतज़ार किया जा रहा है। 'राधेश्याम' एक बहुभाषी फिल्म होगी जो राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित और गुलशन कुमार व टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत होगी। यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है।

    फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि सचिन खेडकर, प्रियदर्शी, भाग्यश्री, मुरली शर्मा ने प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद द्वारा निर्मित है।

    'रूही' फिल्म रिव्यू: ना हंसा पाती है, ना ही डरा पाती है जान्हवी, राजकुमार, वरुण की यह 'हॉरर- कॉमेडी''रूही' फिल्म रिव्यू: ना हंसा पाती है, ना ही डरा पाती है जान्हवी, राजकुमार, वरुण की यह 'हॉरर- कॉमेडी'

    English summary
    On the auspicious occasion of Maha Shivratri, Prabhas took to his Instagram handle to share a new romantic poster of Radhe Shyam featuring Pooja Hegde.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X