For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'राधे' के बाद सलमान खान करेंगे ऐलान- आयुष शर्मा संग गैंगस्टर ड्रामा मूवी से मचाएंगे धमाल, बड़ी खबर !

    By Varsha Verma
    |

    सलमान खान फिलहाल 'राधे' फिल्म को लेकर बिजी चल रहे हैं। 2020 ईद के मौके पर सलमान खान इस फिल्म के जरिए तहलका मचाने वाले हैं। इस बीच सलमान खान के नए प्रोजेक्ट्स की खबरें भी आने लगी हैं। पिंकविला रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा संग नई फिल्म का निर्माण कर सकते हैं। ये फिल्म गैंगस्टर ड्रामा बेस्ड होगी। जैसी ही ये रिपोर्ट सामने आई तो उनके फैंस काफी एक्साइटिड हो गए।

    अजय देवगन की बिटिया न्यासा देवगन का Video वायरल- Pics में देखिए कमाल की अदाएंअजय देवगन की बिटिया न्यासा देवगन का Video वायरल- Pics में देखिए कमाल की अदाएं

    पिंकविला के अनुसार, जीजा साले की ये जोड़ी अगली फिल्म में नजर आ सकती है। गैंगस्टर ड्रामा बेस्ड इस फिल्म में दोनों साथ में काम कर सकते हैं। इससे पहले सलमान खान और आयुष दोनों ने साथ में काम नहीं किया है।

    क्या कहा आयुष शर्मा ने

    क्या कहा आयुष शर्मा ने

    पिंकविला के सूत्रों के मुताबिक इस प्रोजेक्ट पर अभी काम शुरू नहीं हुआ लेकिन तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। यही नहीं जल्द ही इस फिल्म का ऐलान भी हो सकता है।

    जबरदस्त होगा रोल

    जबरदस्त होगा रोल

    कहा तो ये भी जा रहा है कि इस फिल्म केलिए आयुष शर्मा अपनी जबरदस्त बॉडी बनाने वाले हैं। उनका लुक एकदम सलमान खान की तरह शानदार देखने को मिल सकता है।

    सलमान खान देंगे इस साल की सबसे बड़ी हिट

    सलमान खान देंगे इस साल की सबसे बड़ी हिट

    'राधे' इस ईद रिलीज होने को तैयार है। फिलहाल कयास लगाए जा रहे हैं कि 'राधे' से सलमान खान बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ धमाल मचा सकते हैं।

     सलमान खान की कभी ईद कभी दिवाली

    सलमान खान की कभी ईद कभी दिवाली

    कहा जा रहा है कि आयुष शर्मा इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। वह सलमान खान के साथ एक दूसरे ही प्रोजेक्ट पर काम करेंगे। पहले खबरें थीं कि आयुष 'कभी ईद कभी दिवाली' का हिस्सा हो सकते हैं।

     आयुष शर्मा का डेब्यू

    आयुष शर्मा का डेब्यू

    सलमान खान की बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा ने सलमान की फिल्म लव यात्री से डेब्यू किया था। फिल्म के टाइटल पर काफी बवाल हुआ था जिसके बाद इसका टाइटल बदल दिया गया था।

    English summary
    Radhe Salman Khan New Movie with Aayush Sharma in a gangster drama reports
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X