For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राधे योर मोस्ट वांटेड भाई: ईद धमाका के लिए तैयार सलमान खान, दिशा पटानी और रणदीप हुडा- प्रमोशन शुरु, PICS

    |

    प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही फिल्म 'राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई' इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। जाहिर है फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह है। वहीं, अब जोर शोर से फिल्म का प्रमोशन भी शुरु हो चुका है। इस हफ्ते फिल्म की स्टारकास्ट सलमान खान, दिशा पटानी और रणदीप हुडा बिग बॉस 14 के मंच पर साथ नजर आए।

    दिशा और रणदीप वीकेंड के वॉर पर विशेष अतिथि के तौर पर आए थे। शो की शुरुआत, फ़िल्म 'भारत' से सलमान खान और दिशा पटानी द्वारा सॉन्ग 'स्लो मोशन' पर एक डांस के साथ हुई।

    शो में जब दिशा से सलमान खान के साथ काम करने के उनके अनुभव के बारे में पूछा गया तो, दिशा पटानी ने कहा, वह शुरुआत में घबराई हुई थीं, लेकिन उनके साथ काम करना एक शानदार अनुभव था। साथ ही उनके कॉमिक स्टाइल की भी तारीफ करते हुए नज़र आई।

    फिल्म की रिलीज़ तारीख के बारे में बोलते हुए, अभिनेताओं ने एक बार फिर पुष्टि की है कि फिल्म इस साल ईद के मौके पर मई के महीने में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

    ईद रिलीज

    ईद रिलीज

    सलमान खान अपनी ईद रिलीज की परंपरा को राधे के साथ जारी रख रहे हैं। उद्योग और प्रदर्शकों के अनुरोध को ध्यान में रखते हुए, जो चाहते थे कि महामारी के बाद सलमान सिनेमाघरों में अपनी फिल्म को रिलीज करते हुए फ़िल्म प्रेमियों और व्यवसाय को भी शुरुआत करने में मदद करें.. सलमान ने इस पर सहमति व्यक्त की है।

    फिल्म के पोस्टर्स

    फिल्म के पोस्टर्स

    पूर्व-महामारी रिलीज के बारे में बात करते हुए, रणदीप ने कहा कि एक चीज जो उन्हें सबसे ज्यादा याद आती है, वह है सड़कों की दीवारों पर फिल्म के पोस्टर देखना है। यह सुनते ही, सलमान ने विशेष समाचार की घोषणा करते हुए तुरंत बिग बॉस के सेट की दीवारों पर कुछ पोस्टर लगा दिए।

    राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई

    राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई

    'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म में सलमान खान, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिकाओं में होंगे।

    फिल्म का निर्माण सलमा खान, सोहेल खान फिल्म्स, रील लाइफ प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया जा रहा है और यह इस साल ईद पर रिलीज होगी।

    नहीं है वांटेड की सीक्वल

    नहीं है वांटेड की सीक्वल

    यह वाटेंड की सीक्वल नहीं है। इसकी कहानी बिल्कुल अलग है। सलमान खान ने कहा कि- राधे एक्शन और कहानी के मामले में वांटेड की बाप होगी।

    बता दें,यह कोरियन फिल्म Outlaws की हिंदी रीमेक बताई जा रही है। कहानी में हालांकि थोड़ा बहुत बदलाव किया गया है।

    ड्रग माफिया बनेंगे रणदीप

    ड्रग माफिया बनेंगे रणदीप

    सलमान और रणदीप हुड्डा पहले भी कई फिल्मों में साथ दिख चुके हैं, लेकिन इसमें दोनों आमने सामने होंगे। फिल्म में रणदीप एक खतरनाक ड्रग माफिया का किरदार निभा रहे हैं, जो सलमान से भिड़ते नजर आएंगे।

    रणदीप फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे हैं। उनका किरदार गोवा के एक ड्रग माफिया का है, जो थोड़ा सनकी और बेहद हिंसक होगा। जिसे बांधना किसी के बस में नहीं, जिसका कोई रूल नहीं होगा। फिल्म में उनका लुक लंबे बालों वाला दिया गया है।

    सबसे छोटी फिल्म

    सबसे छोटी फिल्म

    खबर है कि राधे सलमान खान की सबसे छोटी फिल्म होगी। दबंग 3 से फैंस को शिकायत थी कि फिल्म की लंबाई ज्यादा थी, इसीलिए ज्यादा नहीं कमा पाई। लिहाजा राधे में इसका ध्यान रखा जाएगा।

    लाल सिंह चड्ढा- क्रिसमस धमाका के लिए तैयार हैं आमिर खान, निर्देशक के साथ दिन- रात कर रहे हैं कामलाल सिंह चड्ढा- क्रिसमस धमाका के लिए तैयार हैं आमिर खान, निर्देशक के साथ दिन- रात कर रहे हैं काम

    English summary
    Salman Khan, Disha Patani and Randeep Hooda begin film Radhe promotions on Bigg Boss 14. Film is all set to release on Eid 2021.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X