For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    1st Day 1st Show: सलमान खान की रेस 3, फैंस को हो गया प्यार- ब्लॉकबस्टर

    |
    Race 3 Movie Review: Salman Khan | Bobby Deol | Jacqueline Fernandez | Anil Kapoor | FilmiBeat

    सलमान खान की फिल्म रेस 3 रिलीज हो चुकी है और फिल्म को दर्शकों से काफी तगड़ा रिस्पॉस देखने को मिल रहा है। रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 14 जून को दुबई में और 15 जून को भारत में रिलीज हुई है। दुबई में जहां फिल्म को फैंस ने ब्लॉकबस्टर करार दे दिया है.. वहीं, भारत में कुछ को फिल्म इतनी खास भी नहीं लगी। खासकर फिल्म के सर्पोटिंग कास्ट को लेकर निगेटिव प्रतिक्रिया ही देखने को मिल रही है।

    खैर, फिल्म का ओपनिंग डे काफी जबरदस्त है। मल्टीप्लेक्स के साथ साथ फिल्म सिंगल स्क्रीन पर भी धमाका करने वाली है। फिल्म की ऑक्यूपेंसी लगभग 90 प्रतिशत तक है.. जिसके बाद जाहिर है कि फिल्म 30 करोड़ से ऊपर की ही ओपनिंग देगी।

    बहरहाल, फिल्म का असली हाल पहले वीकेंड के बाद ही सामने आएगा। फिलहाल दर्शकों के रिस्पॉस को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर लेगी। यहां जानें फैंस ने फिल्म देखकर कैसा रिस्पॉस दिया है-

    जबरदस्त एक्शन- थ्रिलर

    जबरदस्त एक्शन- थ्रिलर

    Aarohan Pokharel‏ @ImAarohan लिखते हैं- सलमान खान की पहली 3डी फिल्म ने ईद के साथ पूरा न्याय किया है.. फिल्म एक जबरदस्त एक्शन- थ्रिलर है। फिल्म की हाईलाइट सलमान खान और बॉबी देओल के किरदार हैं.. साथ ही फिल्म में सलमान खान की एंट्री शानदार है। दुबई के दर्शकों को फिल्म बेहद पसंद आई है।

    बकवास है फिल्म

    बकवास है फिल्म

    वहीं, Gautam N Allahbadia‏ @ivfwaladoctor लिखते हैं- रेस 3 बिल्कुल ही बकवास है। यह बिना आत्मा के फिल्म की तरह है। रेस फ्रैंजाइजी की सबसे बेकार फिल्म। 1/10..

    ऐवरेज है फिल्म

    ऐवरेज है फिल्म

    ISPN‏ @im_spn ने लिखा- रेस 3 इंटरवल तक बिल्कुल ही ऐवरेज है। फिल्म की सपोर्टिंग कास्ट बहुत ही बोरिंग है। फर्स्ट हॉफ में ही चार गाने हैं, जो बिल्कुल ही जरूरी नहीं थे। यहां तक की फर्स्ट में सलमान खान को भी ज्यादा नहीं दिखाया गया है। हालांकि इंटरवल एक ट्विस्ट पर खत्म हुआ है।

    क्या अच्छा, क्या बुरा

    क्या अच्छा, क्या बुरा

    Prince Prithvi‏ @PrincePrithvi ने लिखा- फिल्म में सलमान खान, अनिल कपूर और बॉबी देओल अच्छे लगे हैं। जबकि बाकी सर्पोटिंग कास्ट, डॉयलोग्स और गाने बिल्कुल बेकार हैं।

    गलत च्वॉइस

    गलत च्वॉइस

    Madhav Dhar‏ @madhavdhar ने लिखा- क्यों सलमान.. रेस 3 क्यों.. आप शानदार हो, लेकिन इस बार फिल्म की च्वॉइस गलत हो गई। अगली फिल्म के लिए गुड लक।

    सुपर डुपर ब्लॉकबस्टर

    सुपर डुपर ब्लॉकबस्टर

    वहीं, Rahul Shah‏ @RahulSh25377343 ने लिखा- रेस 3 दुबई में देख लिया.. फिल्म तो सुपर डुपर ब्लॉकबस्टर है।

    बागी 2 से बेहतर

    बागी 2 से बेहतर

    किक और बागी 2 से बेहतर ही है रेस 3.. इतनी बेहतर तो है कि सलमान खान की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हो जाएगी।

    English summary
    Race 3 Live Audience Review, Update On Salman Khan Starrer
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X