»   » शूटिंग से मिली फुर्सत तो कश्मीर की ठंड में बैडमिंटन इंज्वॉय करने लगे स्टार्स..तस्वीर

शूटिंग से मिली फुर्सत तो कश्मीर की ठंड में बैडमिंटन इंज्वॉय करने लगे स्टार्स..तस्वीर

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

कुछ समय पहले ही आलिया भट्ट ने मेघना गुलजार के साथ राजी साइन की थी। फिल्म में आलिया भट्ट के ऑपोजिट मसान से डेब्यू करने वाले एक्टर विकी कौशल हैं। अच्छी खबर ये ही कि फिल्म की शूटिंग का दूसरा शेड्यूल शुरू हो चुका है और पूरी टीम इन दिनों कश्मीर में है।

शूटिंग से फुर्सत मिलते ही राज़ी की पूरी टीम बैडमिंटन खेलने आधी रात को निकल गई और वो भी कश्मीर की ठंढ में लेकिन उनकी तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने गेम को काफी इंज्वॉय किया है। आलिया भट्ट, विकी कौशल के अलावा पूरी टीम साथ नजर आ रही है।

raazi-team-enjoys-mid-night-badminton-in-kashmir

फिल्म में आलिया भट्ट एक कश्मीरी लड़की की भूमिका में दिखेंगी जिनकी शादी पाकिस्तानी ऑफिसर विकी कौशल से होती है और वो भारत के लिए जासूसी करती है। ये फिल्म असल में हरिंदर एस सिक्का की किताब सहमत से प्रेरित है।

फिल्म का प्लॉट जानने के बाद कहा जा सकता है कि फिल्म वाकई काफी दिलचस्प होगी।आलिया भट्ट इस फिल्म कश्मीरी लड़की की भूमिका निभा रही हैं इसलिए वो इन दिनों उर्दू सीख रही हैं। इसके साथ ही वो भारी भरकंप जीप चलाने की भी ट्रेनिंग ले रही हैं।

आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वो फिल्म की एक लाइन में स्क्रिप्ट सुनकर ही हां बोल दी थीं। बाद में उन्होंने पूरी स्क्रिप्ट पढ़कर ऑफिशियली फिल्म को साइन कर लिया। फिल्म में उनका काफी इंटेंस किरदार है इसलिए वो इसे हर हाल में परफेक्शन के साथ करना चाहती हैं।

English summary
Raazi team enjoys mid night Badminton in Kashmir.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi