For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शूटिंग से मिली फुर्सत तो कश्मीर की ठंड में बैडमिंटन इंज्वॉय करने लगे स्टार्स..तस्वीर

    By Shweta
    |

    कुछ समय पहले ही आलिया भट्ट ने मेघना गुलजार के साथ राजी साइन की थी। फिल्म में आलिया भट्ट के ऑपोजिट मसान से डेब्यू करने वाले एक्टर विकी कौशल हैं। अच्छी खबर ये ही कि फिल्म की शूटिंग का दूसरा शेड्यूल शुरू हो चुका है और पूरी टीम इन दिनों कश्मीर में है।

    शूटिंग से फुर्सत मिलते ही राज़ी की पूरी टीम बैडमिंटन खेलने आधी रात को निकल गई और वो भी कश्मीर की ठंढ में लेकिन उनकी तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने गेम को काफी इंज्वॉय किया है। आलिया भट्ट, विकी कौशल के अलावा पूरी टीम साथ नजर आ रही है।

    फिल्म में आलिया भट्ट एक कश्मीरी लड़की की भूमिका में दिखेंगी जिनकी शादी पाकिस्तानी ऑफिसर विकी कौशल से होती है और वो भारत के लिए जासूसी करती है। ये फिल्म असल में हरिंदर एस सिक्का की किताब सहमत से प्रेरित है।

    फिल्म का प्लॉट जानने के बाद कहा जा सकता है कि फिल्म वाकई काफी दिलचस्प होगी।आलिया भट्ट इस फिल्म कश्मीरी लड़की की भूमिका निभा रही हैं इसलिए वो इन दिनों उर्दू सीख रही हैं। इसके साथ ही वो भारी भरकंप जीप चलाने की भी ट्रेनिंग ले रही हैं।

    आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वो फिल्म की एक लाइन में स्क्रिप्ट सुनकर ही हां बोल दी थीं। बाद में उन्होंने पूरी स्क्रिप्ट पढ़कर ऑफिशियली फिल्म को साइन कर लिया। फिल्म में उनका काफी इंटेंस किरदार है इसलिए वो इसे हर हाल में परफेक्शन के साथ करना चाहती हैं।

    English summary
    Raazi team enjoys mid night Badminton in Kashmir.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X