For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रात अकेली है डायरेक्टर हनी त्रेहान कोरोना पॉज़िटिव, 24 घंटों में भारत में 77 हज़ार से ऊपर केस

    |

    भारत में कोरोना का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है और आए दिन हज़ारों लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। अब कल रात अकेली है डायरेक्टर हनी त्रेहान ने ट्वीट कर बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है।

    हनी ने ट्वीट कर कहा कि पिछले 10 दिनों में जो भी उनके संपर्क में आया हो, अपना टेस्ट करवा ले। साथ ही उन्होंने बताया कि उनके परिवार और स्टाफ का टेस्ट होना बाकी है।

    गौरतलब है कि कोरोना का कहर बॉलीवुड में भी दिख रहा है। यही कारण है कि फिल्मों की शूटिंग से लेकर रिलीज़ तक, हर चीज़ रूकी हुई है। हालांकि सिनेमा की दुनिया में चीज़ें धीरे धीरे पटरी पर लौटने की कोशिश कर रही हैं।

    भारत में बढ़ रहे केस

    भारत में बढ़ रहे केस

    गौरतलब है कि कोरोना के केस में भारत में कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। फिलहाल कल के आंकड़ों की मानें तो पिछले 24 घंटों में भारत में 77 हज़ार से ऊपर पॉज़िटिव मरीज़ हैं। और 1000 से ऊपर की मौत हो चुकी है।

    33 लाख से ऊपर केस

    33 लाख से ऊपर केस

    फिलहाल भारत में 33 लाख से ऊपर कोरोना के केस हैं। अब तक कोरोना से कुल 60 हज़ार से ऊपर मौतें हो चुकी हैं। माना जा रहा है कि कोरोना की वैक्सीन भारत में 2021 से पहले नहीं मिल पाएगी।

    काम तो करना है

    काम तो करना है

    जहां एक तरफ जुलाई के महीने में ढेरों लोग अपनी नौकरियां गंवा चुके हैं वहीं सरकार की ओर से घर से बाहर निकलकर काम पर जाने की पहल शुरू हो चुकी थी। देश की अर्थव्यवस्था लगभग चरमरा चुकी है।

    बॉलीवुड को नुकसान

    बॉलीवुड को नुकसान

    पिछले छह महीनों में बॉलीवुड को लगभग 10 हज़ार करोड़ का नुकसान हो चुका है और अब फिल्मों की शूटिंग शुरू हो चुकी है। स्टार्स पूरा एहतियात बरतते हुए विदेशों में शूटिंग कर रहे हैं।

    सेट पर खतरा

    सेट पर खतरा

    वहीं टीवी इंडस्ट्री लगातार कोरोना के खतरे को झेल रहा है। पहले कसौटी ज़िंदगी के सेट पर पार्थ समथान के कोरोना पॉज़िटिव निकलने से शूटिंग बंद हुई। अब ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर 7 लोगों के पॉज़िटिव निकलने के बाद शूटिंग बंद हो चुकी है।

    English summary
    Raat Akeli Hai director Honey Trehan tests positive for Corona Virus. Honey himself tweeted about his test.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X