For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'राबता' के 4 साल पूरे: टूटे दिल के साथ कृति सेनन ने लिखा सुशांत सिंह राजपूत पोस्ट, "पहला और आखिरी" VIDEO

    |

    सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की फिल्म "राबता" को आज 4 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म की रिलीज के बाद इन सालों में काफी कुछ बदल गया है। आज हमारे बीच इस फिल्म का हीरो मौजूद नहीं हैं। सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। फिल्म की 4 एनीवर्सरी पर कृति सेनन ने सुशांत सिंह राजपूत को याद किया और प्यारी वीडियो शेयर की।

    "तन लड़े तो तन मुक जाए , रूह जुड़े, जुड़ी रह जाए", इन पंक्तियों के साथ कृति सेनन ने अपनी (राबता और को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत के बारे में पोस्ट लिखा। ये पंक्तिया इस फिल्म के गाने के बोल हैं।

    कृति सेनन लिखती हैं, "मैं कनेक्शन में विश्वास रखती हूं, मैं बिलीव करती हूं कि लोगों से मिलने के पीछे जरूर एक मतलब होता है। मैंने अपनी फिल्म राबता सुशांत सिंह राजपूत के साथ की। इसी कनेक्शन की वजह से मुझे डीनू और मैडॉकफिल्म्स के साथ (राबता करने को मिली।"

    वह आगे लिखती हैं, "फिल्म तो कई आईं और चली गईं, लेकिन हरेक फिल्म के सथ बहुत सारी खास यादें जुड़ी होती हैं। हम ढेर सारे कनेक्शनंस बनाते हैं और पलों को एक-दूसरे के साथ जीते हैं। ये हमेशा हमारे अंदर रह जाते हैं। ये कुछ औरों से ज्यादा है।"

    टाइम्स की लिस्ट में रिया चक्रवर्ती ने मारी बाजी, सुशांत सिंह राजपूत मोस्ट बने टॉप डिजायरेबल मैनटाइम्स की लिस्ट में रिया चक्रवर्ती ने मारी बाजी, सुशांत सिंह राजपूत मोस्ट बने टॉप डिजायरेबल मैन

    "राबता मेरे सबसे अच्छे और यादगार अनुभवों में से एक थी। यह हमेशा मेरे दिल के बेहद करीब रहेगा। मुझे क्या पता था कि यह हमारा पहला और आखिरी होगा साथ होगा।" बता दें कृति सेनन ने इसे सुशांत सिंह राजपूत के लिए लिखा। क्योंकि कृति और सुशांत की ये पहली फिल्म थी और आखिरी भी।

     टूटे दिल के साथ कृति सेनन ने लिखा पोस्ट

    टूटे दिल के साथ कृति सेनन ने लिखा पोस्ट

    कृति सेनन ने राबता फिल्म के जरिए सुशांत सिंह राजपूत को भी याद किया। उन्होंने पोस्ट में टूटे दिल का इमोजी भी शेयर किया। इस पोस्ट पर मुकेश छाबड़ा से लेकर नुपुर सेनन से लेकर अथिया शेट्टी ने कमेंट किया।

    राबता फिल्म

    राबता फिल्म

    फिल्म राबता आज के ही दिन साल 2017 में रिलीज हुई थी जिसे दिनेश विजन ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन लीड रोल में नजर आए। पहली बार दोनों ने साथ में काम किया।

     सुशांत के लिए कई बार कर चुकीं पोस्ट

    सुशांत के लिए कई बार कर चुकीं पोस्ट

    कृति सेनन सुशांत के निधन पर दुख जाहिर कर चुकी हैं। उसके बाद भी कई मौके पर उन्होंने एक्टर को याद किया। उनके पोस्ट को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्टर की मौत से उन्हें सदमा लगा था।

    जुड़ चुका कृति सेनन और सुशांत का नाम

    जुड़ चुका कृति सेनन और सुशांत का नाम

    राबता फिल्म के बाद कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत के अफेयर की खबरें खूब उड़ी थीं, हालांकि दोनों ने कभी अफयेर की अफवाहों पर रिएक्ट नहीं किया। दोनों एक दूसरे को अच्छा दोस्त मानते थे।

    सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि

    सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि

    14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी है। सुशांत को गुजरे एक साल हो गया है। आज भी फैंस उनके लिए न्याय की गुहार लगा रहे हैं। फिलहाल ये मामला सीबीआई के पास है।

    English summary
    Raabta Completed 4 years Video: kriti sanon heartbroken post with sushant singh rajput our first and last
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X