For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आर माधवन 11 साल बाद धोखा- राउंड डी कॉर्नर के सॉन्ग मेरा दिल गाए जा में डांस करते दिखे!

    By Filmibeat Desk
    |

    आगामी बॉलीवुड थ्रिलर धोखा- राउंड डी कॉर्नर ने हाल ही में आर माधवन, खुशहाली कुमार, अपारशक्ति खुराना और दर्शन कुमार अभिनीत अपने रेट्रो ट्रैक 'मेरे दिल गए जा' को रिलीज़ किया, जिन्होंने निश्चित रूप से अपने मूव्स और ग्रूव्स से लोगो का दिल जीत लिया है। दिलचस्प बात तो यह है कि प्रतिभाशाली अभिनेता आर माधवन ने 11 साल के लंबे अंतराल के बाद एक शानदार डांस ट्रैक में फीचर हुए हैं। दरअसल, अभिनेता आखिरी बार 2011 में तनु वेड्स मनु के गाने साड्ड गली में दिखाई दिए थे;

    <strong>बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ खेलतीं नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, वायरल हुई प्यारी तस्वीर!</strong>बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ खेलतीं नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, वायरल हुई प्यारी तस्वीर!

    उसके बाद उन्हें हमने किसी भी डांसिंग नंबर में नहीं देखा और अब मेरा दिल गाए जा के जरिए महिलाओं के दिलों पर राज कर रहे हैं। इस तरह के ट्रैक के हम उन्हे देखना बेहद पसंद करते हैं।

    मेरे दिल गए जा' प्रसिद्ध गीत ज़ूबी ज़ूबी का रीमेक है और यह वाइब्रेंट ट्रैक पहले से ही चार्ट पर कमाल कर रहा है। यह गाना इस साल का डिस्को एंथम माना जा रहा है, और आइकॉनिक ट्यून और विजुअल्स ऑफ रेट्रो वाइब्स के लिए हम लेजेंडरी बप्पी लाहिरी के शुक्रगुजार हैं।

    गाने के बारे में बात करते हुए, आर माधवन कहते हैं, "मुझे ऐसे गाने पर काम करते हुए काफी समय हो गया है, जो आपको डांस करने के लिए प्रेरित करता है।

    'मेरे दिल गए जा' को शूट करना बेहद मजेदार था और एक प्रतिष्ठित गाने को फिर से बनाना बहुत खुशी और सम्मान की बात है। मैं खुद डांसर नहीं हूं, लेकिन यह गाना निश्चित रूप से आपको अपने क्लासिक रेट्रो वाइब के साथ थिरकने पर मजबूर कर देगा।"

    English summary
    South Superstar R Madhavan was seen dancing after 11 years in the song Mera Dil Gaye Jaa from Dhoka – Round D Corner!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X