For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आर माधवन स्टारर रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट हिंदी में स्ट्रीम के लिए पूरी तरह से तैयार, जानिए पूरी डिटेल

    By Filmibeat Desk
    |

    भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन, रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट के पूर्व वैज्ञानिक और एयरोस्पेस इंजीनियर श्री नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित, एक वैज्ञानिक और दुनिया भर में एक लोकप्रिय व्यक्ति बनने की उनकी महत्वपूर्ण यात्रा को दर्शाया गया है। आर माधवन ने इस फिल्म में प्रमुख भूमिका निभाई है। उनके निभाए गए किरदार की जमकर तारीफ की गई है। माधवन इस फिल्म को अपने दिल के करीब भी मानते हैं।

    जैसा कि कथानक सामने आता है, फिल्म उस उल्लेखनीय वैज्ञानिक के परीक्षणों और क्लेशों को भी दिखाती है, जो 1994 में खुद को एक झूठे आरोपी जासूसी मामले में पाता है।और बाद में 20 से अधिक वर्षों के बाद बरी कर दिया गया था। फिल्म के हिंदी संस्करण में सुपरस्टार शाहरुख खान का एक कैमियो भी है, जो एक पत्रकार की भूमिका निभाता है और नंबी का साक्षात्कार करता है अभिनेता, निर्देशक और लेखक आर माधवन ने ओटीटी डेब्यू फिल्मों पर अपने उत्साह को साझा किया और कहा, "जीवन में ऐसा बहुत कम होता है कि हम ऐसी कहानियां पाते हैं जो वास्तव में एक राग को प्रभावित करती हैं और हमें कलाकारों के रूप में चुनौती देती हैं, और रॉकेट्री बस यही रही है। यह एक है कहानी मुझे लगा कि दुनिया को जानने की जरूरत है।

    नंबी सर एक प्रेरणा हैं, और मैं उनकी कहानी के साथ न्याय करने के लिए आभारी हूं। ओटीटी के वरदान ने दर्शकों को आसानी से सामग्री देखने और फिल्मों को पकड़ने का मार्ग प्रशस्त किया है, यदि वे थियेट्रिकल रिलीज़ विंडो से चूक गए हैं। वूट सेलेक्ट पर हिंदी में रॉकेट्री का प्रीमियर हमें देश के सभी हिस्सों के दर्शकों से जुड़ने में मदद करेगा और मैं और अधिक प्यार की उम्मीद कर रहा हूं।" एक मनोरंजक कहानी और प्रभावशाली प्रदर्शन के साथ, रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट निश्चित रूप से देखने लायक है! मूवी को हिंदी में देखें, अब वूट सिलेक्ट पर स्ट्रीमिंग और जल्द ही कलर्स सिनेप्लेक्स पर प्रसारित होगा

    English summary
    R Madhavan starrer Rocketry: The Nambi Effect stream in Hindi on Voot Select and COLORS Cineplex,here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X