For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टोक्यो ओलंपिक्स विजेता मीराबाई चानू की तस्वीर देख चौंक गए आर माधवन, ज़मीन पर खा रही हैं खाना

    |

    पिछले हफ्ते टोक्यो ओलंपिक्स 2020 में पहले ही दिन, भारत को सिल्वर मेडल दिलाने वाली वेटलिफ्टर मीराबाई चानू ने हर किसी को खुश होने का एक मौका दिया था। अब मीराबाई चानू, अपने घर मणिपुर वापस लौट चुकी हैं और उनकी एक तस्वीर, एक्टर आर माधवन ने शेयर की। आर माधवन, इंटरनेट पर मीराबाई चानू की ये तस्वीर देखकर चौंक गए थे।

    इस तस्वीर को शेयर करते हुए आर माधवन ने लिखा - क्या? ये सच नहीं हो सकता! मैं तो कुछ कह ही नहीं पा रहा हूं। दरअसल, एक ट्विटर हैंडल ने ये अकाउंट शेयर किया और लिखा - ओलंपिक्स में जीतने के बाद अपने घर पर मीराबाई चानू। उन्होंने कभी पैसों की कमी को अपने सपने और ट्रेनिंग के रास्ते में नहीं आने दिया।

    इस तस्वीर में मीराबाई चानू, दो लोगों के साथ ज़मीन पर बैठकर खाना खाती नज़र आ रही हैं। जब उन्होंने देखा कि उनकी तस्वीर खींची जा रही है तो उन्होंने वैसे ही निस्संकोच तस्वीर भी खिंचवा ली। इसके पहले, मीराबाई ने खुद एक तस्वीर शेयर की थी जहां वो दो साल बाद घर लौटने की खुशी ज़ाहिर कर रही थीं।

    पहले ही दिन लिखा इतिहास

    पहले ही दिन लिखा इतिहास

    गौरतलब है कि मीराबाई चानू ने 2020 टोक्यो ओलंपिक्स के पहले ही दिन एक सिल्वर पदक जीत कर भारत को एक गर्व करने का अवसर दिया। पहले ही दिन उनके अवार्ड जीतने से हर कोई बेहद खुश दिखाई दे रहा था।

    अवार्ड जीतने के बाद पहली अच्छा

    अवार्ड जीतने के बाद पहली अच्छा

    अपना मेडल जीतने के बाद एक इंटरव्यू में मीराबाई चानू ने कहा कि वो सबसे पहले अब एक पिज़्ज़ा खाना चाहती हैं क्योंकि उन्होंने पता नहीं कितने ज़मानों से पिज़्ज़ा नहीं खाया है। 26 साल की मीराबाई चानू को राजीव गांधी खेल रत्न और पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है। उनके पिज़्ज़ा खाने की इच्छा को पूरा करते हुए डॉमिनोज़ ने एलान कर दिया है कि मीराबाई आजीवन, मुफ्त में डॉमिनोज़ के पिज़्ज़ा खा सकती हैं।

    तापसी पन्नू ने जताई इच्छा

    तापसी पन्नू ने जताई इच्छा

    मीराबाई चानू को सम्मान देते हुए, तापसी पन्नू ने उन पर गर्व जताया। साथ ही मीराबाई चानू का एक वीडियो क्लिप शेयर करते हुए तापसी पन्नू ने कहा कि काश वो मीराबाई चानू के लिए एक पिज़्ज़ा ऑर्डर कर पातीं। ऐसा कर पाना उनके लिए बहुत ही गर्व की बात होती।

    फैन्स की इच्छा

    फैन्स की इच्छा

    मीराबाई चानू को पदक मिलने के बाद ज़ाहिर सी बात है कि उन पर फिल्मों की बातें तो होनी ही थीं। फैन्स का मानना था कि अगर उनकी बायोपिक में अनुष्का शर्मा उनका किरदार निभाते दिख जाएं तो मज़ा ही आ जाए।

    सलमान खान हैं फेवरिट अभिनेता

    सलमान खान हैं फेवरिट अभिनेता

    अपने पहले के एक इंटरव्यू के दौरान अपने पसंदीदा अभिनेता के बारे में पूछे जाने पर, चानू ने सलमान का नाम लिया और कहा,"सलमान खान मुझे बहुत ही पसंद है। उनका बॉडी स्ट्रक्चर, सब पसंद है।"

    सलमान ने बोला असली दबंग

    सलमान ने बोला असली दबंग

    वहीं सलमान खान ने उन्हें बधाई देते हुए लिखा - इस देश की असली सुपरस्टार बनने के लिए बधाई मीराबाई चानू। आप तो असली दबंग निकलीं।कई हस्तियों ने विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चानू की पदक जीत का जश्न मनाया। 26 वर्षीय मीराबाई चानू ने महिलाओं के 49 किलोग्राम वर्ग में रजत पदक हासिल किया

    टाईगर श्रॉफ का ट्रिब्यूट

    टाईगर श्रॉफ का ट्रिब्यूट

    टाईगर श्रॉफ ने मीराबाई की इस उपलब्धि को अपने लिए प्रेरणा बना लिया है। टाईगर श्रॉफ ने मीराबाई चानू को उनकी जीत की बधाई देते हुए एक वीडियो शेयर किया जहां वो 140 किलो भार की वेटलिफ्टिंग करते दिखे। टाईगर ने इस के साथ लिखा, हर दिन अपने लक्ष्य की ओर बढ़ते हुए। मीराबाई ने और भी ज़्यादा प्रेरणा दी है।

    ट्रोल हुआ बॉलीवुड

    ट्रोल हुआ बॉलीवुड

    मीराबाई चानू के पदक जीतते ही बॉलीवुड को ट्रोल किया जाने लगा था। फैन्स का मानना था कि इस समय बॉलीवुड प्रोड्यसर्स का भी यही हाल हो रहा होगा। हर कोई इस फिल्म के राईट्स खरीदने के लिए दौड़ पड़ा होगा। वहीं कई लोग तो मीराबाई चानू बायोपिक के टाईटल भी रजिस्टर करवा चुके होंगे।

    English summary
    R Madhavan was evidently shocked to see a picture of Tokyo Olympics Silver medalist Mirabai Chanu sitting on floor to eat her meal at her home in Manipur.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X