For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आर बाल्कि मांगी थी रणबीर - आलिया से बेहतर एक्टर्स की लिस्ट, बॉलीवुड के दिग्गजों का जवाब

    |

    पैडमैन, पा जैसी संवेदनशील मुद्दों पर फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर आर बाल्कि ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फिर से उठे नेपोटिज़्म बहस के बीच एक बहुत ही बेतुका और असंवेदनशील बयान देकर सबको चौंका दिया था

    आर बाल्कि का कहना था कि आप मुझे रणबीर और आलिया से बेहतर एक्टर्स लाकर दीजिए तो मैं आपकी बात मान लूंगा। और अब ट्विटर पर आर बाल्कि के लिए जवाबों की बौछार हो चुकी है।

    जहां एक तरफ सुशांत सिंह राजपूत आर बाल्कि के इस बयान को काफी असंवेदनशील बताते हुए उन्हें उनकी गलती का एहसास दिला रहे हैं तो वहीं बॉलीवुड के कुछ दिग्गज भी आर बाल्कि की बात का जवाब देने के लिए सामने आए हैं।

    इन लोगों में अलीगढ़ के लेखक अपूर्व असरानी से लेकर मिस्टर इंडिया डायरेक्टर शेखर कपूर जैसे लोग शामिल हैं। वहीं लैला मजनू और बुलबुल एक्टर अविनाश तिवारी ने आर बाल्कि को उनकी गलती साफ दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

    r-balki-slammed-for-asking-better-actors-than-ranbir-alia-shekhar-kapur-give-a-list

    शेखर कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा - मैं आर बाल्कि के काम का बहुत बड़ा फैन हूं लेकिन कल रात मैंने फिर से काई पो छे देखी और मुझे लगता है कि वो तीन लड़के, जो कि न्यूकमर थे बेहतरीन एक्टर हैं। तीनों ने फिल्म में अपने किरदारों को क्या खूबी से निभाया था।

    शेखर कपूर ने आगे लिखा कि इस समय थियेटर बेहतरीन अभिनेताओं को जन्म दे रहा है। मैंने नसीर, शबाना आज़मी, सीमा बिस्वास और बैंडिट क्वीन की पूरी स्टारकास्ट के साथ काम किया था जो कि थियेटर से थे।

    वहीं लेखक अपूर्व असरानी ने भी ट्वीट करते हुए लिखा - अमित साध, पंकज त्रिपाठी, गजराज राव, रसिका दुग्गल, स्वरा भास्कर, दिव्या दत्ता, मानव कौल, श्वेता त्रिपाठी, संजय मिश्रा। ये गिनती कभी खत्म नहीं हो सकती है। चार पांच नाम में पूरी इंडस्ट्री समेटना बंद कर दीजिए।

    अपूर्व ने आगे साफ लिखा - मैं रणबीर और आलिया को बेहद प्यार करता हूं लेकिन केवल वो ही अच्छे एक्टर्स नहीं हैं। प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत, आयुष्मान, तापसी, फिल्म इंडस्ट्री के घरानों से बाहर भी अच्छे ए लिस्ट एक्टर्स हैं।

    वहीं अविनाश तिवारी ने ट्वीट कर आर बाल्कि को लिखा - सर अच्छे एक्टर्स तो तब पता चलेंगे जब आप इन लोगों के नाम से हटकर दूसरे एक्टर्स का काम देखने के लिए थियेटर तक जाएंगे। जिन्हें मौका ही नहीं मिला, उनकी क्षमता कैसे आंकी जाएगी?

    English summary
    R Balki justified nepotism saying give me actors better than Ranbir Kapoor and Alia Bhatt. Shekhar Kapur, Apurva Asrani and Avinash Tiwary handed him a list.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X