For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म 'चुप' के लिए आर बाल्की ने दुलकर सलमान को क्यों किया कास्ट! बताई वजह

    |

    फिल्म निर्माता आर बाल्की ने बॉलीवुड के दिग्गज गुरु दत्त के जन्मदिन पर अपनी आगामी फिल्म 'चुप' का टीज़र रिलीज किया था। कहना गलत नहीं होगा कि यह ट्रेलर लोगों के लिए एक शानदार सरप्राइज की तरह रहा। प्रशंसकों से ट्रेलर को बहुत सराहना मिली और अब यह मनोवैज्ञानिक थ्रिलर की रिलीज़ सबसे बहुप्रतीक्षित बन गई है।

    Recommended Video

    Chup Trailer Review | Chup Trailer | Dulquer Salman | Sunny Deol की Film 'चुप' का Trailer Release

    आर बाल्की की 'चुप: द रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' में सनी देओल के साथ प्रतिभाशाली अभिनेता दुलकर सलमान भी मुख्य किरदार में हैं। निर्देशक ने हाल ही में फिल्म के लिए सलमान को फाइनल करने के बारे में बात की और उन्हें कास्ट करने के पीछे दिलचस्प वजह शेयर की।

    'ब्रह्मास्त्र' बनी रणबीर कपूर की 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली 5वीं फिल्म'ब्रह्मास्त्र' बनी रणबीर कपूर की 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली 5वीं फिल्म

    आर बाल्की ने कहा, "मैं भाग्यशाली था कि दक्षिण में कोई ऐसा सुपर दमदार सुपरस्टार है, जो ऐसी हिंदी बोलता है जैसे कि यह उसकी मातृभाषा है। मैं अपेक्षाकृत हिंदी सिनेमा के लिए नया चेहरा चाहता था, जिसके अभिनय में भी दम हो.. और फिर मुझे दुलकर मिला। मैंने लॉकडाउन के दौरान जूम पर उन्हें फिल्म की कहानी सुनाई। हम कोचीन में तीस मिनट या उससे भी ज्यादा समय तक मिले और फिर सीधे सेट पर हमारी मुलाकात हुई। मुझे उनके साथ कभी कोई रीडिंग या वर्कशॉप भी नहीं करनी पड़ी.."

    बता दें, अभिनेता दुलकर सलमान ने अब तक कई बहुमुखी भूमिकाएँ निभाई हैं, जिसके लिए उन्हें खूब सराहा गया है। कुरुप (मलयालम), हे सिनामिका (तमिल), सैल्यूट (ओटीटी) और सीता रामम (तेलुगु) जैसी उनकी फिल्में काफी चर्चित रही हैं। हिंदी में सलमान ने अब दो फिल्में की हैं- कारवां और द जोया फैक्टर।

    r-balki-reveals-why-he-chose-dulquer-salmaan-for-his-upcoming-psychological-thriller-chup

    आर बाल्की की फिल्म चुप में सनी देओल, दुलकर सलमान, श्रेया धनवंतरी और पूजा भट्ट मुख्य किरदारों में दिखेंगे। यह फिल्म आर बाल्की द्वारा निर्देशित और होप प्रोडक्शंस और राकेश झुनझुनवाला द्वारा निर्मित है। कुछ साल पहले जिस कहानी पर उन्होंने काम करना शुरू किया था, उस पर आधारित इस फिल्म को खुद आर बाल्की ने लिखा है। पटकथा और संवाद आर बाल्की, समीक्षक-लेखक राजा सेन और ऋषि विरमानी सह लेखकों द्वारा लिखे गए हैं।

    डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियोज) फिल्म के प्रस्तुत करता हैं और ऑल इंडिया डिस्ट्रीब्यूशन पेन मरुधर द्वारा किया जा रहा है। फोटोग्राफी के निर्देशक विशाल सिन्हा हैं और संगीत निर्देशक अमित त्रिवेदी, स्नेहा खानविलकर और अमन पंत हैं। प्रणब कपाड़िया और अनिरुद्ध शर्मा फिल्म के सह-निर्माता हैं। संगीत सारेगामापा पर है। यह फिल्म 23 सितंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

    English summary
    Recently, in an interview, director R Balki opened up on casting Dulquer Salmaan for his psychological thriller Chup. He said, I wanted a relatively fresh face for Hindi Cinema with the acting muscle of a veteran and then I found Dulquer.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X