For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आर बाल्की और गौरी शिंदे के 'होप प्रोडक्शंस' ने प्रणब कपाड़िया के साथ की साझेदारी, डिटेल

    By Filmibeat Desk
    |

    मशहूर बॉलीवुड फिल्म निर्माता गौरी शिंदे (लेखक/निर्देशक - इंग्लिश विंग्लिश एंड डियर जिंदगी) और आर बाल्की (लेखक/निर्देशक चीनी कम, पा, शमिताभ, की एंड का और पैडमैन; लेखक/रचनात्मक निदेशक- मिशन मंगल) ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी होप प्रोडक्शंस के तहत आने वाली फिल्मों के लिए सह-निर्माता के रूप में मीडिया व्यवसाय के दिग्गज प्रणब कपाड़िया के साथ साझेदारी की है।

    2011 में स्थापित, चीनी कम और पा की सफलता के बाद, 'होप प्रोडक्शंस' का जन्म गुणवत्तापूर्ण सामग्री बनाने और आकार देने, नई प्रतिभाओं को लॉन्च करने और बिना किसी समझौता के मूल कहानी कहने को एक मंच प्रदान करने के विचार से हुआ था। होप प्रोडक्शंस के बैनर तले पहली सुपरहिट फ़िल्म इंग्लिश विंग्लिश थी। प्रोडक्शन हाउस के रोस्टर में कई सफल फिल्मे हैं, जिनमें समीक्षकों द्वारा प्रशंसित इंग्लिश विंग्लिश, पैडमैन, की एंड का, डियर जिंदगी, मिशन मंगल शामिल हैं। और लोकप्रिय टेलीविजन विज्ञापनों की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए भी जाने जाते है।

    एक अनुभवी मीडिया पेशेवर ,प्रणब कपाड़िया ने इंडस्ट्री में 22 वर्षों से अधिक के करियर एक्सपेरिंस है। ज़ी से शुरुआत करते हुए, प्रणब ने रिलायंस के स्वामित्व वाली एडलैब्स की यूके सब्सिडियरी का नेतृत्व करते हुए अपने अगले कार्यकाल का आनंद लिया, और अंततः प्रेसिडेंट डिस्ट्रीब्यूशन - इंटरनेशनल के रूप में इरोस इंटरनेशनल में चले गए। 2020 में, उन्होंने मूवीगोर्स एंटरटेनमेंट लिमिटेड - यूके स्थित मीडिया डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी की भी स्थापना की, जो कंटेंट के विदेशी वितरण, ओटीटी डिजिटल एग्रीगेटर्स के व्यवसाय विकास और संगीत प्रकाशन मुद्रीकरण गतिविधियों आदि के अन्य फिल्म और टीवी व्यवसाय के अवसरों को आगे बढ़ाना जारी रखेगी।

    एसोसिएशन पर टिप्पणी करते हुए, प्रणब कपाड़िया ने कहा, "मैं गौरी शिंदे और आर बाल्की की भारत की सबसे बेहतरीन, सबसे प्रतिभाशाली, रचनात्मक पावरहाउस जोड़ी के साथ सहयोग करने के लिए सम्मानित और प्रसन्न हूं। उनकी कहानी कहने की अनूठी शैली, मनोरंजक कंटेंट बनाने और वर्जित माने जाने वाले विषयों से व्यावसायिक सफलता उल्लेखनीय है। पुरस्कार विजेता फीचर फिल्मों और विज्ञापनों का सफलतापूर्वक निर्माण करने के बाद, दुनिया भर के प्रतिष्ठित फिल्म समारोहों में कई प्रशंसा प्राप्त करने के बाद, उनकी प्रोडक्शन कंपनी होप प्रोडक्शंस अब विकास के शिखर पर है और मैं इसका नेतृत्व करने के लिए उत्साहित हूं। "

    आर बाल्की की ने कहा "गौरी और मुझे यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि प्रणब हमारे भविष्य के उपक्रमों में हमारे साथ साझेदारी करेंगे, जिसकी शुरुआत मेरे द्वारा निर्देशित एक थ्रिलर से होगी, जिसकी शूटिंग इस साल जुलाई में शुरू होगी, इसके बाद 2022 के लिए तीन फिल्मों की योजना बनाई जाएगी। हम प्रणब को लगभग 10 साल से जानते हैं और हमनें हमेशा ऐसी फिल्में और कंटेंट बनाने की उनकी इच्छा की प्रशंसा की है जो न केवल परंपरा की बाधाओं को तोड़ती हैं बल्कि नई कहानियां भी बताती हैं, जो उनके व्यापार कौशल के पूरक हैं। प्रणब का हमेशा से मानना रहा है कि हमें अपनी मनचाही कहानियों को बताने का अधिकार अर्जित करते रहने की जरूरत है, और यह इस साझेदारी का तालमेल बिठाता है। उनके विशाल व्यावसायिक अनुभव और फिल्मों के लिए उनके अंतर्निहित प्रेम के साथ, होप प्रोडक्शन को बढ़ाने में मदद करने के लिए प्रणब से बेहतर कोई व्यक्ति नहीं हो सकता है। "

    प्रणब कपाड़िया के साथ गौरी शिंदे और आर. बाल्की के बीच एक प्राकृतिक और सहजीवी सहयोग से होप प्रोडक्शंस के दूरदर्शी और महत्वाकांक्षी प्रयासों को बढ़ावा मिलने की उम्मीद है।

    English summary
    R. Balki Gauri Shinde Hope Productions sign on board with Pranab Kapadia On Upcoming Projects
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X