India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आर बाल्की ने की अभिषेक बच्चन स्टारर स्पोर्ट्स फिल्म 'घूमर' की घोषणा- पुणे में शूटिंग शुरु

    |

    निर्देशक आर बाल्की ने अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर स्टारर अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है, जिसका नाम है 'घूमर'। यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा होगी, जिसकी शूटिंग पुणे में शुरु कर दी गई है। ये फिल्म हंगरी के दाहिने हाथ के निशानेबाज कैरोली टाकाक्स की अविश्वसनीय उपलब्धि से प्रेरित है, जिन्होंने अपने दाहिने हाथ के गंभीर रूप से घायल होने के बाद अपने बाएं हाथ से दो ओलंपिक स्वर्ण पदक जीते थे।

    'घूमर' एक बायोपिक नहीं है, लेकिन यह उन विशेष खिलाड़ियों की उपलब्धियों को सलाम करती है जिन्होंने अपनी अक्षमताओं पर विजय प्राप्त की है और सपनों की रेस में अपनी दौड़ जारी रखी है।

    फिल्म के बारे में बात करते हुए, आर बाल्की ने कहा, "घूमर एक ऐसी फिल्म है जिसे लेकर मैं कई कारणों से उत्साहित हूं। सबसे पहले फिल्म 'पा' के बाद अभिषेक के साथ काम करने की खुशी है। अभिषेक दुर्लभ समकालीन अभिनेताओं में से एक है जो गहरी सोच रखते हैं।"

    गंगूबाई काठियावाड़ी बजट और बॉक्स ऑफिस कलेक्शनगंगूबाई काठियावाड़ी बजट और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

    उन्होंने आगे कहा, "दूसरे.. हमारे उद्योग में संभवतः एकमात्र कलाकार के साथ काम करना, जो एक अच्छी अभिनेत्री होने के अलावा, वास्तव में एक वास्तविक स्पोर्ट्सपर्सन हैं, सैयामी खेर। तीसरा, पहली बार शबाना के साथ काम करने का सौभाग्य.. और चौथा, एक स्पोर्ट्स फिल्म करने का विचार, जो एक पारंपरिक खेल को एक नया विचार देता है।"

    घूमर में अभिषेक बच्चन, सैयामी खेर और शबाना आज़मी के साथ अंगद बेदी, शिवेंद्र सिंह डूंगरपुर और इवांका दास नजर आएंगे। फ़िल्म में विशाल सिन्हा की सिनेमैटोग्राफी, संदीप शरद रावडे का प्रोडक्शन डिजाइन और अमित त्रिवेदी द्वारा संगीत के साथ, घूमर राहुल सेनगुप्ता के एक कांसेप्ट पर आधारित है। फिल्म आर बाल्की, राहुल सेनगुप्ता और ऋषि विरमानी द्वारा लिखित और आर बाल्की द्वारा निर्देशित है। घूमर होप प्रोडक्शंस और सरस्वती एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित है।

    English summary
    Director R. Balki announces his next film Ghoomer starring Abhishek Bachchan. Ghoomer is a film that celebrates the achievements of specially-abled sportsmen who have conquered their adversities.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X