For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जाने माने अभिनेता बोमन ईरानी के बेटे ने किया करोड़ों का घोटाला!

    |

    एक बड़ी खबर सिनेजगत से है, जाने माने फिल्म अभिनेता बोमन ईरानी के बेटे दानिश ईरानी पर करोड़ो के घोटाले का आरोप लगा है उनके ऊपर बहुस्तरीय मार्केटिंग फर्म क्यूनेट में हुए 425 करोड़ रूपये के घोटाले में शामिल होने की बात सामने आयी है। यह जानकारी पुलिस ने मीडिया को दी है।

    पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया है कि पिछले साल ही शिकायतकर्ता गुरुप्रीत सिंह आनंद ने बहुस्तरीय मार्केटिंग फर्म क्यूनेट के नेतृत्व में करीब 425 करोड़ रुपये घोटाले में बोमन ईरानी के बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी थी और आज उन्होंने जांच एजेंसी को दो पन्नों की शिकायत भेजी है जिसमें बोमन के बेटे दानिश का नाम है। गुरप्रीत ने कहा है कि बोमन के बेटे दानिश ने करोड़ो रूपये इस घोटाले में कमाये है हालांकि बोमन का इस घोटाले से कोई लेना-देना नहीं है।

    जिसके चलते पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। पुलिस दानिश के बैंक अकाउंटस का पता लगा रही है। गुरप्रीत ने कहा कि खुद क्यूनेट से बोमन ईरानी जुड़े थे इसी वजह से लोग भी क्यूनेट से जुड़े लेकिन बोमन जैसे नेक व्यक्ति के बेटे दानिश की नीयत खराब हो गयी। हालांकि गुरप्रीत ने कहा कि दानिश के साथ बोमन की भूमिका नहीं जुड़ी है।

    मालूम हो कि मुन्ना भाई एमबीबीएस से बोमन ईरानी ने फिल्मों में अपनी पहचान बनायी उसके बाद आयी उनकी फिल्में लगे रहो मुन्ना भाई, 3 इडियट्स से वह रातों-रात स्टार बन गये। आज कल वह फराह खान की आने वाली फिल्म हैप्पी न्यू ईयर... की वजह से चर्चित हैं जिसमें वह शाहरूख खान औऱ अभिेषेक बच्चन संग नजर आयेंगे।

    English summary
    Complaint filed against actor Boman Irani and his son in the Rs 425-crore scam allegedly spearheaded by a multi-level marketing firm QNet.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X