For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'प्यार का पंचनामा' की एक्ट्रेस ने बिकिनी पहन बारिश में की सारी हदें पार, जमकर मस्ती, बवाल Video

    By Filmibeat Desk
    |

    प्यार का पंचंनामा फेम सोनाली सहगल अपनी बिकिनी तस्वीरों के कारण छाई हुई हैं। सोनाली सहगल ने चुनिंदा फिल्मों में काम किया है लेकिन कई बार अपनी बोल्ड इमेज को लेकर छाई रहती हैं। प्यार का पंचनामा के साथ सोनाली सहगल और हाईजैक,सोनू के टूटी की स्वीटी, जय मम्मी दी जैसी कई फिल्मों में अपना ग्लैमर दिखा चुकी हैं।

    फिलहाल उनका जो वीडियो सामने आया है इसमें उनका बिकिनी लुक चर्चा में है। सोनाली ने बारिश का मजा लेते हुए बिकिनी पहनकर खुले आसमान के नीचे डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में बैंकग्राउंड में म्यूजिक सुनाई दे रहा है। यहां इस वीडियो में वो बाल को संवारते हुए कई सारे पोज देते हुए नजर आ रही हैं। सोनाली ने बारिश का फायदा क्या होता है ये भी बताया है।

    सोनाली सहगल के इस वीडियो में आप देखेंगे कि वह बालकनी से निकलते हुए घर के बाहर बारिश का आनंद ले रही हैं। यहां उन्होंने बिकिनी में कैमरे के सामने खड़े होकर पूरा वीडियो बनाया है। कैप्शन में ये लिखा है कि बारिश से आपके शरीर, बाल और चेहरे पर क्या फायदा होता है।

    6 दिन पहले सोनाली सहगल का बिकिनी वीडियो वायरल हुआ

    6 दिन पहले सोनाली सहगल का बिकिनी वीडियो वायरल हुआ

    सोनाली सहगल ने कैप्शन में लिखा है कि क्या बारिश प्रकृति की सबसे आश्चर्यजनिक चीजों में से नहीं हैं? सोनाली सहगल ने आगे बोला है कि यह तुरंत मेरा स्ट्रेस कम कर देता, मूड को अच्छा कर देता है, ये भीतर तक कनेक्ट करने में मदद करता है। 6 दिन पहले सोनाली सहगल ने ये वीडियो शेयर किया है। जिसे काफी तेजी से देखा जा रहा है।

    सोनाली सहगल की बिकिनी में फोटो

    सोनाली सहगल की बिकिनी में फोटो

    सोनाली सहगल इंस्टाग्राम पर अपनी हॅाट तस्वीरों की लंबी फेहरिस्त भी पेश की है। जहां पर बिकिनी में उनकी बैक टू बैक कई तस्वीरें हैं। जिसे ढेर सारे लोगों ने लाइक किया है। उड़ीसा की रहने वालीं सोनाली सहगल ने वैसे कुछ फिल्में की हैं लेकिन अपनी दमदार छाप वह अभी तक नहीं छोड़ पाई हैं।

    सोनाली सहगल की मॅाडलिंग

    सोनाली सहगल की मॅाडलिंग

    सोनाली सहगल के पिता एक पूर्व सेना अधिकारी थे। सोनाली सहगल ने फिल्मों में आने से पहले अपनी पढ़ाई पर भी काफी फोकस किया है। उन्होंने बीए इंग्लिश में डिग्री हासिल की है। करियर की शुरुआत सोनाली सहगल ने मॅाडलिंग से की थी। जिसकी झलक आज तक उनके हर लुक में देखी जा सकती है।

    प्यार का पंचनामा से मजबूत एंट्री

    प्यार का पंचनामा से मजबूत एंट्री

    कोरोना लॅाकडाउन के दौरान सोनाली सहगल कई खूबसूरत जगहों की तस्वीरें पोस्ट की है। जिसमें सोनाली सहगल भी काफी ग्लैमरस और हॅाट दिखाई दे रही हैं। हिंदी सिनेमा में लव रंजन की फिल्म प्यार का पंचनामा से उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपनी एंट्री को मजबूत बना लिया। इसके बाद वह तक एक बेहतरीन प्रोजेक्ट का इंतजार कर रही हैं।

    सोनाली सहगल की हॅाटनेस

    सोनाली सहगल की हॅाटनेस

    प्यार का पंचनामा में सोनाली सहगल का किरदार इतना पसंद किया गया है कि उन्हें प्यार का पंचनामा के सीक्वर में भी आने का मौका मिला। कुछ समय पहले उनकी फिल्म जय मम्मी दी भी रिलीज हुई। निजी जिंदगी में सोनाली सहगल की किसी के साथ डेटिंग की खबर नहीं आयी है। बाकी हॅाटनेस के मामले में वह कई एक्ट्रेसेस को बराबर की टक्कर देती हैं।

    English summary
    Pyaar ka Punchnama fame sonnalli seygall bold rain dance video in Bikini video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X