»   » POSTER: हर युवा लड़के की फेवरिट फिल्म.. अक्टूबर में आ रहा है सीक्वल!

POSTER: हर युवा लड़के की फेवरिट फिल्म.. अक्टूबर में आ रहा है सीक्वल!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म 'प्यार का पंचनामा' एक समय पर हर युवा लड़के और लड़कियों की फेवरिट फिल्म बन गई थी। हां, फिल्म में लड़कियों को कुछ सराहा नहीं गया था, फिर भी फिल्म की कास्ट और डॉयलोग्स के धमाल मचा दिया था।

Pyaar Ka Punchnama 2

लव रंजन के निर्देशन में बनी इस फिल्म का सीक्वल भी तैयार है। जी हां, फिल्म का पहला पोस्टर आज रिलीज कर दिया है। उम्मीद है कि पिछली फिल्म की तरह सीक्वल में भी वहीं ट्विस्ट एंड टर्न्स हों।

PICS: इस सुपरहॉट न्यूकमर को देख थम जाएगी धड़कनें!

फिल्म में कार्तिक आर्यन और नुस़रत बरूचा की जोड़ी दिखेगी, लेकिन बाकी सारे कास्ट बदले दिखेंगे। खैर, प्यार का पंचनामा में सबसे पॉपुलर चीज थी, वह था कार्तिक यानि की रजत का बोला हुआ 6 मिनट लंबा डॉयलोग.. हर युवा ने इस डॉयलोग को एक बार नहीं बल्कि कई बार सुना है।

बता दें, सीक्वल में भी कुछ ऐसा मसाला है। प्यार का पंचनामा-2 में रजत का होगा 12 मिनट लंबा डॉयलोग.. जी हां 12 मिनट लंबा। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या ये फिल्म भी युवाओं को उतनी ही पसंद आ पाती है। खैर.. तब तक इंतजार.,. फिल्म 16 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

विशेष नोट- बॉलीवुड और टेलीविजन की और भी रोचक खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ें। टाइप करें hindi.filmibeat.com और रहें हमेशा अपडेट.

English summary
The 2011 comic caper, Pyaar Ka Punchnama is back with a sequel Pyaar Ka Punchnama 2. The poster is released.
Please Wait while comments are loading...