For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लव रंजन का अगला धमाका - जय मम्मी दी, एक बार फिर साथ आएंगे प्यार का पंचनामा 2 के स्टार्स

    |

    प्यार का पंचनामा 2 एक्टर्स सनी सिंह और सोनाली सहगल, लव रंजन की अगली फिल्म के लिए फिर से साथ आ रहे हैं। फिल्म का नाम है - जय मम्मी दी। और फिल्म में सनी और सोनाली की मम्मियों के किरदार में दिखाई देंगी सुप्रिया पाठक और पूनम ढिल्लन। फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं नवजोत सिंह गुलाटी और प्रोड्यूस करेंगे लव रंजन और टीसीरीज़।

    सनी और सोनाली, एक साथ प्यार का पंचनामा 2 में दिखाई दिए थे। इसके बाद, सोनू के टीटू की स्वीटी में भी सोनाली सहगल ने एक कैमियो निभाया था। अब दोनों तीसरी बार साथ आने जा रहे हैं। फिल्म हल्की फुल्की फैमिली कॉमेडी होगी।

    गौरतलब है कि कॉमेडी में लव रंजन ने महारत हासिल कर ली है। उन्हें पता है कि दर्शकों क्या और कितना चाहिए। फिल्म का प्लॉट भी काफी दिलचस्प है। फिल्म में दो मम्मियों की अनबन के बीच कैसे दो प्रेमियों की लव स्टोरी बनती है और बिगड़ती है, यही फिल्म की मुख्य कहानी होगी।

    गौरतलब है कि सिचुएशनल कॉमेडी फिलहाल बॉलीवुड की डिमांड है। हिंदी दर्शकों को सिचुएशनल कॉमेडी काफी पसंद आ रही है और पिछले साल रिलीज़ हुई बधाई हो का सबसे ज़्यादा कमाने वाली फिल्मों में शामिल होना इस बात का सुबूत है।

    आपको याद दिलाते हैं हिंदी की कुछ बेहतरीन सिचुएशनल कॉमेडी फिल्में -

    शुभ मंगल सावधान

    शुभ मंगल सावधान

    पिछले साल की बेस्ट सिचुएशनल कॉमेडी थी शुभ मंगल सावधान। फिल्म में आयुष्मान पुरूषों की सेक्स संबंधी समस्या से पीड़ित एक आम लड़के की भूमिका में थे जो शादी के पहले थोड़ा सा नर्वस हो जाता है।

    गोलमाल

    गोलमाल

    अमोल पालेकर की इस फिल्म में अमोल अपने ही बॉस की लड़की से प्यार करने लगते हैं और बॉस का दिल जीतने के लिए दो अलग लड़के होने की एक्टिंग करते हैं - राम और श्याम, दो जुड़वा भाई।

    चुपके चुपके

    चुपके चुपके

    धर्मेंद्र और शर्मिला टैगोर की इस फिल्म में धर्मेंद्र अपनी बीवी के जीजा प्रेम से उकता कर अपने ससुराल में ड्राईवर बनकर पहुंच जाते हैं और जीजा को परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं।

    विक्की डोनर

    विक्की डोनर

    फिल्म में आयुष्मान खुराना एक स्पर्म डोनर बने हैं और उनका ये खास प्रोफेशन ही फिल्म में काफी हास्यास्पद स्थितियां पैदा करता है।

    मुन्नाभाई एमबीबीएस

    मुन्नाभाई एमबीबीएस

    फिल्म एक टपोरी के डॉक्टर बनने की कहानी थी वो भी केवल इसलिए कि एक अस्पताल का डॉक्टर टपोरी के बाप को टपोरी का बाप कह देता है। फिल्म संजय दत्त के करियर की बेस्ट फिल्मों में से एक है।

    खोसला का घोसला

    खोसला का घोसला

    फिल्म एक घर के लिए परेशान मिडिल क्लास दंपति की कहानी है। लेकिन इस परेशानी में भी कितनी हास्यासपद बातें हो सकती हैं, इससे फिल्म में जान आती है।

    चाची 420

    चाची 420

    कमल हासन और तबू फिल्म में एक प्रेमी जोड़ा होते हैं जिनके साथ शादी के बाद दिक्कतें होना शुरू हो जाती है। अपनी बीवी को मायके से मना कर लाने के लिए कमल हासन एक काम वाली बाई बन जाते हैं।

    सत्ते पे सत्ता

    सत्ते पे सत्ता

    फिल्म सात भाईयों की कहानी है जिनमें से सबसे बड़ा भाई जब घर में बीवी लेकर आता है तो सबकी ज़िंदगी में उथल पुथल हो जाती है।

    चमेली की शादी

    चमेली की शादी

    अमृता सिंह इस फिल्म में एक स्कूल में पढ़ने वाली लड़की होती हैं जिसे गली के नुक्कड़ पर रहने वाले पहलवान से प्यार हो जाता है। फिर दोनों भागकर शादी करते हैं और इन सब के बीच फिल्म में काफी कॉमेडी हो जाती है।

    दूल्हे राजा

    दूल्हे राजा

    फिल्म एक ढाबे वाले और होटल वाले की बिज़नेस की लड़ाई होती है जो तब मज़ेदार हो जाती है जब होटल वाले की लड़की, ढाबे वाले से प्यार करने लग जाती है।

    English summary
    Luv Ranjan's next is titled Jai Mummy Di and will star Pyaar Ka Punchnama 2 actors Sunny Singh and Sonnalli Seygall. Their mothers will be played by Supriya Pathak and Poonam Dhillon.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X