For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन करेंगे रकुल प्रीत सिंह स्टारर 'माशूका' को लेकर ये बड़ा काम, जानिए क्या ?

    By Filmibeat Desk
    |

    जेजस्ट म्यूजिक के पहले पैन इंडिया सिंगल 'माशूका' को हर तरफ पसंद किया जा रहा है। इसके हिंदी वर्जन को सभी पॉप सॉन्ग फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। अब जबकि 'माशूका' हिंदी में रिलीज हो गई है, निर्माता तमिल और तेलुगु बाजार में गाने को रिलीज करने के लिए तैयार हैं। और इसके लिए उन्होंने घोषणा की है कि सुपरस्टार अल्लू अर्जुन तमिल और तेलुगु बाजार में माशूका पेश करेंगे।

    का उपयोग करके दिन की सबसे एक्साइटिंग खबर आप सभी के साथ साझा कर रहे हैं। यह शेयर करने के लिए बहुत उत्साहित है कि हमारे पास और कोई नहीं बल्कि @alluarjun 29 जुलाई को तेलुगु और तमिल में #Mashooka लॉन्च कर रहा हैं।"

    गाने में खूबसूरत रकुल प्रीत सिंह को पॉप क्वीन गॉडेस के रूप में पेश किया हैं, जो हमें अपने लेंस के जरिए अपनी विविड, खूबसूरत और बब्ली पॉप वर्ल्ड में ले जाती हैं। रकुल प्रीत सिंह देखने में एक दृष्टि की तरह दिखती हैं, उनकी आभा बहुत शक्तिशाली है और पूरे म्यूजिक वीडियो में उनकी एनर्जी देखने लायक हैं।

    'माशूका' का म्यूजिक वीडियो एक बहुत ही अलग पॉप दुनिया का वादा करता है। सेट बनाने के लिए इस्तेमाल किए गए रंग वाइब्रेंट हैं, जो वीडियो को ऐजी बनाता है। 'माशूका' सबसे बोल्ड और अलग गाना है जो बी-टाउन गर्ल-नेक्स्ट-डोर रकुल प्रीत सिंह को सैसी पॉप-क्वीन में बदल देता है। इस गाने को असीस कौर, आदित्य अयंगर और देवाश शर्मा ने गाया हैं।

    English summary
    Pushpa Star Allu Arjun to Present Rakul Preet Singh Starrer Mashuka in Tamil and Telugu Markets।
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X