For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'पुष्पा' अल्लू अर्जुन ने की केजीएफ 2 की तारीफ, यश ने इस तरह से दिया जवाब!

    |

    ताबड़तोड़ एक्शन और दमदार डायलॉग के साथ यश स्टारर केजीएफ चैप्टर 2 धमाका कर रही है। इस वक्त फिल्म को लेकर इतनी चर्चा है कि फैंस समेत कई सितारे यश की तारीफ कर रहे हैं उनको पसंद कर रहे हैं। इस एक्शन ड्रामा ने बॉक्स ऑफिस पर भी आग लगा दी है और उनकी तारीफ करते हुए पुष्पा भाऊ ने भी कुछ लिख डाला है। जी हां हम बात कर रहे हैं सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की, अभिनेता ने भी इस नवीनतम फ्लिक की खुलकर प्रशंसा की है।

    बीजेपी नेता ने अजय देवगन, शाहरुख खान और अक्षय कुमार को सुनाई खरी खोटी, बोले 'पद्म पुरस्कार छीने जाएं'बीजेपी नेता ने अजय देवगन, शाहरुख खान और अक्षय कुमार को सुनाई खरी खोटी, बोले 'पद्म पुरस्कार छीने जाएं'

    पुष्पा स्टार ने यश और फिल्म के कलाकारों और क्रू की प्रशंसा करते हुए इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल नोट लिखा। अल्लू अर्जुन ने लिखा, ''केजीएफ 2 को बहुत-बहुत बधाई।

    @TheNameIsYash garu द्वारा स्वैगर प्रदर्शन और तीव्रता। @duttsanjayji @TandonRaveena ji @ ShrinidhiShetty7 और सभी अभिनेताओं द्वारा शानदार अभिनय।

    अल्लू अर्जुन ने आगे लिखा

    अल्लू अर्जुन ने आगे लिखा

    उत्कृष्ट दृश्य RaviBasrur bhuvangowda84 garu द्वारा। सभी तकनीशियनों को मेरा सम्मान। prashanth_neel garu का एक शानदार शो। उनकी दृष्टि और दृढ़ विश्वास के लिए मेरा सम्मान। सिनेमाई अनुभव और भारतीय सिनेमा के झंडे को ऊंचा रखने के लिए आप सभी का धन्यवाद। #KGF2.''

    यश का जवाब

    यश का जवाब

    इसके बाद तुरंत ही यश का ट्वीट सामने आया था। उन्होने जवाब देते हुए लिखा है, ''शुक्रिया alluarjun मैंने हमेशा आपकी कड़ी मेहनत और दृढ़ विश्वास के लिए आपकी प्रशंसा की है .. हमेशा की तरह अद्भुत बनो !! प्रोत्साहित करना।''

    पोस्ट चर्चा में हैं

    पोस्ट चर्चा में हैं

    उनके पोस्ट वायरल हो रहे हैं। अल्लू अर्जुन और यश दोनों की बड़े सुपरस्टार हैं। अल्लू अर्जुन तेलुगू सिनेमा को जाने माने कलाकार हैं तो वहीं कन्नड़ इंडस्ट्री के उभरते सितारे यश ने अब तहलका मचाया हुआ है।

    Recommended Video

    KGF 2 से डरकर Pushpa 2 के मेकर्स ने फ़िल्म में किए ये बड़े बदलाव | FilmiBeat
    2 बड़े नाम जुड़े थे

    2 बड़े नाम जुड़े थे

    केजीएफ 2 की विशेषता ये भी है कि इस फिल्म से 2 बड़े नाम जुड़े थे। हम बात कर रहे हैं सुपरस्टार संजय दत्त और अभिनेता रवीना टंडन की। फिल्म में उनका किरदार काफी अहम है और पसंद करने वाला है।

    पुष्पा पार्ट 2 आने वाली है

    पुष्पा पार्ट 2 आने वाली है

    बात करें अल्लू अर्जुन की तो अब वो इस पुष्पा पार्ट 2 को लेकर चर्चा में हैं और काफी जल्दी उनकी फिल्म रिलीज होने वाली है। पुष्पा काफी पसंद की गई थी और कमाल की फिल्म थी।

    English summary
    Telugu Superstar 'Pushpa' Allu Arjun praised KGF 2, Yash replied in this way! Fans reaction on his Tweet and it is awesome.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X