For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना महामारी में जैकलीन फर्नांडिस का दान, फिर बढ़ाया मदद का हाथ, पुणे पुलिस ने की जमकर तारीफ

    |

    कोरोना काल में लगातार जैकलीन फर्नांडिस नेक काम कर रही हैं। वह एक बार फिर कोरोना में दान के लिए आगे आईं। उन्होंने पुणे पुलिस की सहायता की जिसके बाद ट्विटर पर पुणे पुलिस ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस का शुक्रिया अदा किया।

    "पुणे पुलिस ने जैकलीन फर्नांडिस को शुक्रिया कहा। उन्होंने कहा कि पुणे पुलिस फाउंडेशन के लिए मदद व योगदान के वह अभारी हैं। आपके इस नेक काम से हमारी टीम एक लंबा रास्ता तय करेगी। जो इस महामारी में फ्रंटलाइन वर्कर्स हैं। #WeAreTogether

    जैकलीन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मेहनती पुणे पुलिस बल के लिए एक मैसेज लिखा है। वह लिखती है, मैं पुणे पुलिस को सलाम करती हूं, जो बिना किसी सीमा के काम कर रहे हैं और Covid 19 के खिलाफ हमारी लड़ाई में निस्वार्थ रूप से योगदान दे रहे हैं। हम इसमें एक साथ हैं"

    जैकलिन ने हाल ही में यू ऑनली लिव वन्स (YOLO) नाम से अपना फाउंडेशन लॉन्च किया है, जहाँ कई एनजीओ के साथ मिलकर लोगों की जरूरत को पूरा करने में मदद की जाती है। संगठन ने 1 लाख भोजन, स्ट्रीट एनिमल्स को खाना खिलाने और मुंबई पुलिस के बीच मास्क और सैनिटाइजर डोनेट करने की जिम्मेदारी ली है।

    उर्वशी रौतेला की इंटरनेशनल एल्बम वर्साचे बेबी, एक्ट्रेस ने दी गाने से जुड़ी मजेदार डिटेल्सउर्वशी रौतेला की इंटरनेशनल एल्बम वर्साचे बेबी, एक्ट्रेस ने दी गाने से जुड़ी मजेदार डिटेल्स

    जैकलीन को लगता है कि समाज के लिए कुछ करने का यह उनका तरीका है और वह हमेशा आगे आने और ज़रूरत में लोगों की मदद करने के लिए तैयार रही हैं। यहां तक ​​कि पिछले साल भी वह आगे आईं और महाराष्ट्र के पथराड़ी और सकुर गांवों के ग्रामीणों के पोषण के लिए 'एक्शन अगेंस्ट हंगर फाउंडेशन' के साथ हाथ मिलाया था।

    English summary
    Pune Police thank Jacqueline Fernandez for her donation in corona pandemic
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X