For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Pulwama Effect: सलमान खान ने पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम को अपनी फिल्म से निकाला

    |
    Salman Khan replaces Atif Aslam song from his film Notebook; Here's Why | FilmiBeat

    सुपरस्टार सलमान खान इस समय फिल्म भारत को लेकर चर्चा में चल रहें हैं लेकिन हाल ही में उन्होने कुछ ऐसा कर दिया है जिससे वो सुर्खियों में छाए हुए हैं। दरअसल 14 फरवरी को कश्मीर के पुलवामा में हुए हमले के बाद सलमान खान ने पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम ना करने का पहला कदम उठा लिया है। बता दें कि उन्होने अपनी फिल्म नोटबुक से पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम को निकाल दिया है।

    Pulwama Effect: भारत में बैन हुए पाकिस्तानी कलाकार- ऑल इंडिया सिने वर्कर्स ने कर दिया ऐलानPulwama Effect: भारत में बैन हुए पाकिस्तानी कलाकार- ऑल इंडिया सिने वर्कर्स ने कर दिया ऐलान

    गौरतलब है कि सलमान खान नोटबुक के प्रोड्यूसर हैं और इस फिल्म में जहीर इकबाल और प्रनूतन को लॉंच कर रहे हैं। इस हमले के बाद से पूरे देश को पाकिस्तान पर काफी ज्यादा गुस्सा है और इसी के बाद से बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने की मांग भी हो रही थी।

    सलमान ने पहला कदम उठाकर इस बात का इशारा कर दिया है कि कोई भी पाकिस्तानी कलाकार अब बॉलीवुड में काम ना कर पाए। इसके पहले अजय देवगन ने इस बात का ऐलान कर दिया है कि वो अपने फिल्म टोटल धमाल पाकिस्तान में रिलीज नहीं करेंगें।

    ऑल इंडिया सिने वर्कर्स ने भी पाकिस्तानी कलाकारों को पूरी तरह से बैन करने का आधिकारिक पत्र सबके सामने पोस्ट कर दिया है। बता दें कि इस आतंकी हमले में 42 जवान वीरगति को प्राप्त हो गए थे।

    English summary
    Salman khan replced Pakistani singer Atif Aslam from his upcoming film Notebook. Zaheer iqbal and Pranutan going to a debut with this movie.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X