For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    CLEAR HAI: पुलकित सम्राट ने की अपने और यामी गौतम के रिश्ते पर बात!

    |

    [बॉलीवुड समाचार] आखिरकार पुलकित सम्राट ने अपने और यामी गौतम के रिश्ते पर बात कर ही ली। काफी समय से यामी गौतम को श्वेता रोहिरा और पुलकित सम्राट के तलाक का कारण माना जा रहा था। हद तो तब हो गई जब श्वेता ने यामी को कैरेक्टरलेस तक कह दिया।

    [यामी की नज़रें हमेशा से पुलकित पर थीं - श्वेता]

    खबरें ये भी आईं कि सलमान खान ने ज़बर्दस्ती पुलकित और यामी का ब्रेकअप कराया क्योंकि वो अपनी बहन का घर बचाना चाहते थे। लेकिन अब पुलिकत सम्राट ने खुलकर यामी गौतम को बचाया और कहा, "तलाक केवल पति और पत्नी के बीच की बात होती है। तीसरे किसी इंसान का उससे कोई लेना देना नहीं है।"

    पुलकित ने ये भी कहा कि मैं अपनी फिल्म यामी के साथ प्रमोट कर रहा हूं और दिन भर काम करने के बाद घर आकर सो जाता हूं। पता भी नहीं कौन क्या कह रहा है, क्या लिख रहा है। यामी मेरी दोस्त है और वो हमेशा मुश्किल की घड़ी में मेरे साथ रहेगी।

    [सलमान ने ज़बर्दस्ती कराया ब्रेक अप]

    वहीं यामी ने पुलिकत के बारे में बात करते हुए कहा, "अगर आपकी ज़िंदगी में पुलकित जैसा इंसान नहीं है तो आप कुछ मिस कर रहे हैं।"

    जानिए यामी - श्वेता और पुलकित के बीच की सारी कहानी -

    पहला ट्विस्ट

    पहला ट्विस्ट

    पुलकित सम्राट को यशराज फिल्म्स ने बिट्टू बॉस नाम की फिल्म से लॉन्च किया। और इस फिल्म को प्रमोट किया सलमान खान ने। क्योंकि श्वेता रोहिरा थीं सलमान खान की बहन!

     दूसरा ट्विस्ट

    दूसरा ट्विस्ट

    पांच साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों ने शादी कर ली और श्वेता - पुलकित की शादी बनी 2014 की सबसे फेमस शादी, अर्पिता खान की शादी के बाद। क्योंकि श्वेता का कन्यादान खुद सलमान खान ने किया।

    तीसरा ट्विस्ट

    तीसरा ट्विस्ट

    शादी के कुछ समय बाद पुलिकत सम्राट ने यामी गौतम के साथ सनम रे साइन की और यामी उनके परिवार के साथ गोल्डन टेंपल में छुट्टियां मनाती दिखीं, पर श्वेता को कुछ शक नहीं हुआ।

    चौथा ट्विस्ट

    चौथा ट्विस्ट

    शादी के 10 महीने बाद श्वेता रोहिरा ने पुलकित सम्राट को रंगे हाथ पकड़ा और ये खबर हर जगह तेज़ी से फैल गई। इसके बाद श्वेता - पुलकित से अलग रहने लगीं।

     पांचवा ट्विस्ट

    पांचवा ट्विस्ट

    श्वेता रोहिरा तलाक के बारे में खुलकर सामने आईं और उन्होंने कहा कि उनके पति उन्हें तलाक दे रहे हैं क्योंकि उनकी फैमिली श्वेता को पसंद नहीं करती। कम से कम पुलकित ने श्वेता को यही कारण दिया। यामी के अफेयर के बारे में श्वेता ने कहा कि ये जाकर पुलकित यामी से पूछिए।

    छठवां ट्विस्ट

    छठवां ट्विस्ट

    इसके बाद सलमान खान की बर्थ डे पार्टी में श्वेता रोहिरा दिल्ली में थीं। मौके का फायदा उठाकर पुलकित को इन्वाइट किया और उनका काफी ज़्यादा ध्यान रखा गया।

    सातवां ट्विस्ट

    सातवां ट्विस्ट

    अचानक से ही अफवाहें उड़ गईं कि एक एक्टर हैं जो अपना अफेयर खत्म करना चाहते हैं क्योंकि उन्हें लग रहा है कि ये उनकी इमेज और करियर के लिए सही नहीं है। हालांकि किसी का नाम नहीं लिया गया।

     आठवां ट्विस्ट

    आठवां ट्विस्ट

    सबसे ज़बर्दस्त था श्वेता रोहिरा का बयान। उनका कहना था कि यामी गौतम हमेशा से पुलकित सम्राट पर डोरे डालना चाहती थीं लेकिन पुलकित को उनमें कभी कोई दिलचस्पी नहीं रही...Interesting!

    नौंवा ट्विस्ट

    नौंवा ट्विस्ट

    बिग बॉस 9 में पुलकित सम्राट अपनी फिल्म सनम रे को प्रमोट करने आए लेकिन उनके साथ आईं फिल्म की डायरेक्टर दिव्या खोसला। यामी गौतम जानबूझकर सलमान से दूर रही लेकिन इसकी वजह यही थी कि वो और पुलकित कुछ और ही प्लान कर रहे थे।

    किस पॉलिसी...दिलचस्प

    किस पॉलिसी...दिलचस्प

    MUST READ

    किस्सा KISS का: किस करना है पर सबको नहीं...केवल उससे जिससे अफेयर नहीं!

    English summary
    Pulkit Samrat opens up on his relationship with Yami Gautam and he has a valid point to make.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X