For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एक्सेल एंटरटेनमेंट और रूसो ब्रदर्स के निर्माताओं ने की मुलाकात, मजबूत साझेदारी की ओर इशारा

    By Filmibeat Desk
    |

    दुनिया की दो सबसे गतिशील जोड़ी - एक्सेल एंटरटेनमेंट के फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी और एजीबीओ के द रुसो ब्रदर्स ने हाल ही में मुंबई में आयोजित एक विशेष फायरसाइड चैट के दौरान मुलाकात की। उनकी मुलाकात डिस्कशन का एक गर्म विषय बन गई है, जो बिरादरी और मीडिया मे एक बड़े सहयोग की ओर इशारा कर रही है। यह पता चला है कि रूसो ब्रदर्स रितेश के मेहमान नवाजी से खुश थे और शाम के लिए एक आदर्श होस्ट बनते हुए उन्होनें अपने मेहमानों के साथ भारतीय सिनेमा,

    डंकी की शूटिंग के दौरान फैंस ने शाहरुख को किया स्पॉट, भागकर कार में बैठ गए किंग खान!डंकी की शूटिंग के दौरान फैंस ने शाहरुख को किया स्पॉट, भागकर कार में बैठ गए किंग खान!

    हॉलीवुड, भाषा की बाधा, वीएफएक्स के इस्तेमाल और एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा सालो से किए गए अविश्वसनीय काम के बारे में गहराई में चर्चा की। सूत्र यह भी सुझाव देते हैं कि यह एक बहुत ही आकर्षक और प्रोडक्टिव बातचीत थी, जिससे एक बड़े सहयोग की ओर इशारा किया जा रहा है।

    फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट (दो दशक पहले स्थापित) ने भारतीय दर्शकों की संवेदनशीलता को बदलकर मनोरंजन की दुनिया में क्रांति लाई है,

    हमेशा दिलचस्प और आकर्षक कंटेंट के लिए दृष्टिकोण पर, जिसमें 'दिल चाहता है', 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा', 'दिल धड़कने दो' और 'गली बॉय' जैसे कुछ नाम हैं। इस प्रतिभाशाली निर्माता-जोड़ी ने दर्शकों को कुछ बेहतरीन ओटीटी कंटेंट देकर डिजिटल यूनिवर्स में कदम रखा है।

    इसमें 'इनसाइड एज', 'मिर्जापुर' और 'मेड इन हेवन' का नाम शामिल है। बता दें, इन दिनों रुसो ब्रदर्स नेटफ्लिक्स के 'द ग्रे मैन' के प्रमोशनल टूर के लिए भारत में हैं। यह फिल्म 22 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है, जिसमें रयान गोसलिंग, धनुष और क्रिस इवांस ने मुख्य भूमिकाएं निभाई है।

    English summary
    Producers of Excel Entertainment and Russo Brothers meet, point to a strong partnership. Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X