For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत केस पर प्रोड्यूसर्स गिल्ड का खुला खत- मौत का इस्तेमाल कर फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम किया गया

    |

    सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बीते तीन महीने से बॅालीवुड ने नेपोटिज्म से लेकर ड्रग्स जैसे मामलों का सामना किया है। सुशांत केस की अभी जांच जारी है। ओटीटी पर भी कई फिल्में रिलीज हुईं। जिसमें स्टार्स की फिल्मों को ट्रोल भी होना पड़ा। इस पूरे मामले को लेकर प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने फिल्म इंडस्ट्री के समर्थन में एक खुला खत लिखा है।

    इसमें साफ तौर पर कहा गया है कि कुछ महीने से फिल्म इंडस्ट्री पर लगातार हमला हुआ है। छवि बुरी तरह से बिगाड़ी गई है जो कि बिल्कुल सही नहीं है।पहली बार है जब 136 सदस्यों वाले इस संगठन ने फिल्म इंडस्ट्री के बारे में मीडिया कवरेज को लेकर औपचारिक बयान जारी किया है।

    इस खत में कहा गया है कि एक युवा एक्टर के मौत ने कुछ लोगों के लिए इंडस्ट्री में भयानक अंधकार भरी जगह बना दिया है। इंडस्ट्री ने लाखों लोगों को रोजगार दिया है। 100 सालों से ज्यादा वक्त से मनोरंजन करती आ रही है। दुनिया भर के कलाकारों को प्लेटफॅार्म देती आ रही है। इंडस्ट्री ने हमेशा मदद का हाथ बढ़ाया है। चलिए जानते हैं कि इस खत में क्या लिखा गया है। यहां पढ़िए पूरी डिटेल।

    इस खत में लिखा है कि

    इस खत में लिखा है कि

    इस खत में लिखा गया है कि जाहिर है कि हर सेक्टर की तरह फिल्म इंडस्ट्री में भी कुछ कमिया हैं। लेकिन वो भी अपनी कमियों से आगे सीखकर बढ़ता है। हमेशा बेहतर करने की कोशिश करता है।

    इंडस्ट्री ने लाखों लोगों को रोजगार दिया है

    इंडस्ट्री ने लाखों लोगों को रोजगार दिया है

    इसमें आगे लिखा है कि बुरी चीजों को हटाने की कोशिश करता है। लेकिन पूरी इंडस्ट्री को एक ही चश्मे से देखना वास्तविकता नहीं होगी।गिल्ड ने आगे लिखा कि इंडस्ट्री ने लाखों लोगों को रोजगार दिया है। टूरिज्न को बढ़ावा दिया है।

    यह बहुत बुरा वक्त है, हम आकर साथ खड़े हों

    यह बहुत बुरा वक्त है, हम आकर साथ खड़े हों

    गिल्ड ने आगे लिखा है कि यह बहुत बुरा वक्त है, ऐसे में इस वक्त यह और जरूरी हो जाता है कि हम साथ आकर खड़े हों और यह ट्रोलिंग बंद की जाए। इसमें ये भी लिखा है कि चिंगारी को हवा देना बंद करें और थोड़ी मानवीयता दिखाएं।

    ट्रैजिक मौत को फिल्म इंडस्ट्री पर निशाना

    ट्रैजिक मौत को फिल्म इंडस्ट्री पर निशाना

    गिल्ड द्वाराजारी किए गए बयान में कहा गया है कि मीडिया में पिछले कुछ महीनों से भारतीय फिल्म इंडस्ट्री पर लगातार हमले किए जा रहे हैं। युवा सितारे की ट्रैजिक मौत को फिल्म इंडस्ट्री और इसके सदस्यों को निशाना बनाने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है।

    गिल्ड ने लिखा है जो दिख रहा है वो सच नहीं है

    गिल्ड ने लिखा है जो दिख रहा है वो सच नहीं है

    गिल्ड ने ये भी लिखा है कि इंडस्ट्री को ऐसे स्थान के तौर पर पेश किया जा रहा है जहां पर अपराध औक मादक द्रव्यों का सेवन किया जाता है। यह कहानी मीडिया इंडस्ट्री के लिए रेटिंग औरर रीडरशिप बढ़ाने के लिए पर्याप्त है। लेकिन ये सत्य नहीं है।

    English summary
    Producers Guild Of India expressed and write open letter displeasure over sushant singh rajput,here read all the details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X