For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    निर्माता रेयान स्टीफन का निधन, कियारा आडवाणी और वरुण धवन समेत इन सितारों ने दी श्रद्धांजलि!

    |

    'इंदू की जवानी' के निर्माता रेयान स्टीफन को लेकर इस समय काफी दुखद खबर आ रही है और वो ये है कि वो अब इस दुनिया में नहीं है। लंबे समय तक संघर्ष के बाद शनिवार को कोविड-19 के कारण उनका निधन हो गया। स्टीफन काफी ज्यादा चर्चा में रहते थे और कई शानदार फिल्मों के साथ उनका नाम जुड़ा था। रेयान स्टीफन की उम्र 50 वर्ष थी। फिल्म निर्माता के बारे में कई बातें अब सामने आ रही हैं।

    शाहरुख खान की पठान को लेकर आई बड़ी खबर, इतने यूरोपीय देशों में होगी बची हुई शूटिंग!शाहरुख खान की पठान को लेकर आई बड़ी खबर, इतने यूरोपीय देशों में होगी बची हुई शूटिंग!

    एक सूत्र की मानें तो स्टीफन ने पठकथा लेखक और गीतकार निरंजन अयंगर के साथ मिलकर काम किया था। इसके अलावा उन्होने साथ मिलकर 'इलेक्ट्रिक एप्पल्स इंटरटेनमेंट' नाम से एक बैनर भी बना लिया था।

    उनके निधन के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर है और कई सितारे उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैँ। इस लिस्ट में कियारा आडवाणी, दिया मिर्जा और वरुण धवन जैसे सितारे शामिल हैं।

    कियारा लिखती हैं कि.. 'मेरे प्यारे रेयान, तुम बहुत जल्दी चले गए।' इसके अलावा दिया मिर्जा ने लिखा है कि.. 'दिल टूट गया, ये उन प्यारे इंसानों में से एक थे जिनको मैं जानती हूं।'

    वरुण धवन लिखते हैं कि.. 'आपकी आत्मा को शांति मिले रेयान।' इन सितारों के ये पोस्ट काफी चर्चा में हैँ। इसके अलावा रेयान के जानने वाले लगातार कमेंट कर रहे हैँ। पता चला है कि उन्होने अपनी अंतिम सांस गोवा में ली थी।

    English summary
    Producer Ryan Stephen passes away, Bollywood stars pay tribute! Kiara advani and Varun dhawan's post viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X