For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    निर्माता महावीर जैन ने राजश्री परिवार और सूरज बड़जात्या को 'ऊंचाई' से पहले सम्मानित किया

    By Filmibeat Desk
    |

    बिजनेस आइकॉन मोतीलाल ओसवाल और निर्माता महावीर जैन ने 75 वर्षों से अविश्वसनीय सिनेमा की अपनी विरासत के साथ प्यार, खुशी और मूल्यों को फैलाने के लिए राजश्री परिवार और सूरज बड़जात्या को धन्यवाद कहा और सम्मानित किया। राजश्री प्रोडक्शंस भारतीय सिनेमा की सबसे सम्मानित विरासत में से एक है। अपने 75 वें वर्ष का जश्न मनाते हुए, सूरज बड़जात्या अपनी 60 वीं फिल्म, ऊंचाइ, एक कहानी लेकर आए हैं जो दोस्ती के महत्व का सम्मान करती है।

    उन्हें विस्मयकारी, मूल्य-आधारित पारिवारिक मनोरंजन के निर्माण का एक अनूठा गौरव प्राप्त है। इस उपलब्धि पर, पीएम ने राजश्री परिवार की सराहना की और उनकी सभी फिल्मों के माध्यम से चरित्र निर्माण में राष्ट्र के लिए उनके योगदान के लिए प्रोत्साहित किया।

    दिवाली पर भिड़ेंगे Salman Khan और Shahrukh Khan? सामने आई सबसे बड़ी खबर!दिवाली पर भिड़ेंगे Salman Khan और Shahrukh Khan? सामने आई सबसे बड़ी खबर!

    निर्माता महावीर जैन ने कहा, "मैं हमेशा उनकी सद्गुण-आधारित कहानियों से प्रेरित रहा हूं, जिन्होंने हमें इतनी आसानी से प्रभावित किया है। उनकी फिल्में खुशी और खुशी फैलाने में कभी असफल नहीं हुई हैं।

    पूरी इंडस्ट्री को उन पर गर्व है और हम सभी की ओर से मैं उन्हें उनके असाधारण सिनेमा के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। आप जानते हैं, हमारे देश की आजादी और राजश्री का उगम एक ही वर्ष, 1947 में हुआ था - यह उनके लिए कितना अद्भुत सफर रहा है।"

    मोतीलाल ओसवाल ने कहा, "मैं राजश्री प्रोडक्शंस और सूरज बड़जात्या जी और निश्चित रूप से उनकी जरा हट के फिल्मों का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। मेरा परिवार और मैं उनकी 75 साल की शानदार यात्रा के लिए उनकी सराहना करते हैं और अगले 75 वर्षों में और भी बड़ी सफलता के लिए उन्हें शुभकामनाएं देते हैं।

    इसके अलावा, मैं अपनी बहू नताशा को अमिताभ बच्चन जी अभिनीत उनकी अगली फिल्म उंचाई के लिए उनके साथ साझेदारी करते हुए देखकर खुश हूं।

    English summary
    Bollywood Producer Mahaveer Jain felicitates Rajshri family and Sooraj Barjatya before 'Uunchai'. Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X