For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    वेलकम और हेराफेरी जैसी फिल्में बनाने वाले प्रोड्यूसर ए जी नाडियाडवाला का निधन, अजय देवगन ने किया ट्वीट!

    |

    हेराफेरी और वेलकम जैसी कई शानदार फिल्में देने वाले निर्माता अब्दुल गफ्फार नाडियाडवाला, जिन्हें गफ्फारभाई के नाम से भी जाना जाता है, वो अब इस दुनिया में नहीं रहे। जी हां, सोमवार को सुबह निधन हो गया था। वह फिरोज नाडियाडवाला के पिता हैं, और साजिद नाडियाडवाला के चाचा भी निर्माता हैं। रिपोर्टों के अनुसार, मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में इलाज के दौरान फिल्म निर्माता की हृदय गति रुकने से मृत्यु हो गई।

    लाल सिंह चड्ढा और आमिर खान के बायकॉट को लेकर बोले अनुपम खेर, चौकाने वाला बयान!लाल सिंह चड्ढा और आमिर खान के बायकॉट को लेकर बोले अनुपम खेर, चौकाने वाला बयान!

    वह अपने शुरुआती नब्बे के दशक में थे और मधुमेह और अस्थमा सहित उम्र से संबंधित स्वास्थ्य समस्याओं के कारण कुछ समय के लिए अस्पताल में भर्ती थे।

    अजय देवगन ने उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उन्हें 'सिनेमा के स्वर्ण युग' के हिस्से के रूप में याद करते हुए एक ट्वीट साझा किया। उन्होने लिखा "श्री गफ्फरभाई नाडियाडवाला के निधन पर गहरी संवेदना।

    मेरे पिता और वह हमारे सिनेमा के स्वर्ण युग के दौरान सहयोगी थे। शांति एजी नाडियाडवाला साब। नाडियाडवाला परिवार के प्रति मेरी संवेदना, "देवगन ने पोस्ट किया। अजय देवगन का ये ट्वीट वायरल हो रहा है और लोग इसपर रिएक्ट कर रहे हैं।

    अब्दुल गफ्फार नाडियाडवाला का अंतिम संस्कार आज शाम को विले पार्ले श्मशान घाट पर होगा। बता दें कि फैंस लगातार उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं और उनको लेकर सोशल मीडिया पर कई पोस्ट हैं।

    English summary
    Producer AG Nadiadwala, who made films like Welcome and Hera Pheri, passed away, tweeted Ajay Devgan! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X