For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तानाजी के बाद रेड 2 से होगी अजय देवगन की दमदार वापसी, फैंस के लिए बड़ी खबर !

    |

    अजय देवगन की तानाजी द अनसंग वॅारियर लगातार तगड़ी कमाई कर रही है। अभी तक ये फिल्म कमाई के लिहाज से 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। साल 2020 के लिए अजय देवगन के पास बैक टू बैक कई फिल्मों की लंबी फेहरिस्त मौजूद है।

    अब इसमें एक और नाम शामिल होने जा रहा है रेड 2 का। साल 2018 में डायरेक्टर राज कुमार गुप्ता की रेड में अजय के अलावा इलियाना डिक्रूज और सौरभ शुक्ला जैसे अहम किरदार नजर आए थे।

    ये साल 2018 की अजय देवगन की बड़ी सुपरहिट फिल्म रही है। इसके हिट होने के बाद चर्चा रही कि इसका पार्ट 2 भी रिलीज किया जाएगा। इसी को लेकर निर्माता अभिषेक पाठक ने जानकारी शेयर की है। इससे साफ होता है कि अगले साल तक अजय इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

    ऐसी होगी कहानी

    ऐसी होगी कहानी

    निर्माता अभिषेक पाठक ने इस संबंध में बताया कि रेड को अभी डिवेलप किया जा रहा है। इसकी स्क्रिप्ट पर काम अभी शुरू हुआ है। फिल्म की कहानी पर बात करते हुए उन्होंने कहा है कि रेड के बाद रेड 2 की कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा।

    सच्ची घटनाओं पर बेस्ड

    सच्ची घटनाओं पर बेस्ड

    फिल्म की कास्टिंग पर उन्होंने कहा कि पूरी कास्ट वैसी ही रहेगी। उसमें किसी भी तरह का बदलाव नहीं किया जाएगा। इससे पहले रेड की कहानी 80 के दशक की सच्ची घटनाओं पर बेस्ड है। जहां इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के जरिए रेड डाली जाती है।

    रेड ने इतना किया कलेक्शन

    रेड ने इतना किया कलेक्शन

    साल 2018 में रिलीज अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज की इस फिल्म ने 101.54 करोड़ का कलेक्शन किया था। फिल्म हिट रही।

    तानाजी के बाद सिंघम

    तानाजी के बाद सिंघम

    वैसे साल 2020 अजय देवगन के लिए बेहद खास है। तानाजी के बाद अजय की अगली फिल्म होगी सूर्यवंशी। भले ही इसमें उनका कैमियो होगा। लेकिन फिल्म के लिए ये मस्ट वॅाच होने वाला है। वह फिर से सिंघम के तौर पर दिखाई देंगे।

    भुज और मैदान

    भुज और मैदान

    फिर बारी आएगी भुज द प्राइडऑफ इंडिया। इस फिल्म में वह स्कवॅाड्रन लीडर विजय कार्णिक के किरदार में दिखाई देंगे। फिर बारी आती है मैदान की। ये फिल्म 27 नवंबर को रिलीज होगी। इन दोनों फिल्म को लेकर बज बना हुआ है।

    English summary
    Producer Abhishek Pathak developing Raid 2 script for Ajay Devgn, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X