»   »  मधुर की सकारात्मक फ़िल्म है फ़ैशन

मधुर की सकारात्मक फ़िल्म है फ़ैशन

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
फ़ैशन में प्रियंका चोपड़ा का प्रमुख किरदार है
हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री की चर्चित अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कहा है फ़ैशन निर्देशक मधुर भंडारकर की अब तक की सबसे सकारात्मक फ़िल्म है. प्रियंका चोपड़ा फ़िल्म फ़ैशन में प्रमुख किरदार निभा रही है. फ़ैशन 29 तारीख़ को रिलीज़ हुई है और फ़िल्म को अच्छी ओपनिंग मिली है.

प्रियंका चोपड़ा फ़िल्म फ़ैशन में प्रमुख किरदार निभा रही है. फ़ैशन इसी महीने की 29 तारीख़ को रिलीज़ हुई है और शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक़ फ़िल्म को अच्छी ओपनिंग मिली है.

पिछले दिनों नई दिल्ली में समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत में प्रियंका ने कहा, "मेरा मानना है कि फ़िल्म फ़ैशन निर्देशक मधुर भंडारकर की अब तक की सबसे सकारात्मक फ़िल्म है. चांदनी बार के बाद पहली बार किसी विषय पर नहीं बल्कि किसी चरित्र पर इतना ज़ोर दिया गया है. इस फ़िल्म में फ़ैशन इंडस्ट्री तो पृष्ठभूमि में है."

निर्देशक मधुर भंडारकर अपनी फ़िल्मों के माध्यम से समाज के काले पक्ष को उजागर करने के लिए मशहूर हैं. उनकी चर्चित फ़िल्में हैं- चांदनी बार, कॉरपोरेट, पेज-3 और ट्रैफ़िक सिग्नल.

समस्या

फ़िल्म के माध्यम के फ़ैशन इंडस्ट्री का कच्चा चिट्ठा सामने लाने के बारे में प्रियंका ने बताया, "ऐसा नहीं है. फ़िल्म में मेरे चरित्र के साथ जो भी समस्याएँ आई हैं, वो फ़ैशन इंडस्ट्री के कारण नहीं बल्कि मेरे चरित्र के उठाए गए क़दमों के कारण आई हैं."

मेरा मानना है कि फ़िल्म फ़ैशन निर्देशक मधुर भंडारकर की अब तक की सबसे सकारात्मक फ़िल्म है. चांदनी बार के बाद पहली बार किसी विषय पर नहीं बल्कि किसी चरित्र पर इतना ज़ोर दिया गया है. इस फ़िल्म में फ़ैशन इंडस्ट्री तो पृष्ࢠभूमि में है
फ़िल्म को सेंसर बोर्ड से ए सर्टिफ़िकेट मिलने के बारे में प्रियंका ने कहा कि इस मुद्दे को बेवजह तूल दिया जा रहा है.

उन्होंने बताया कि सेंसर बोर्ड को फ़िल्म में ड्रग सीन पर आपत्ति थी और इस कारण मुधर को या तो फ़िल्म का वो सीन हटाना पड़ता या फिर उन्हें ए सर्टिफ़िकेट लेना पड़ता, मधुर ने दूसरा विकल्प चुना.

प्रियंका ने स्पष्ट किया कि इस फ़िल्म के माध्यम से ड्रग लेने को बढ़ावा नहीं दिया जा रहा बल्कि इसमें सकारात्मक संदेश देने की कोशिश की गई है.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X