For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शादी की तैयारियों का जायजा लेने जोधपुर पहुंची प्रियंका चोपड़ा की मां ने बताई यहां शादी की वजह

    |
    Priyanka Chopra & Nick Jonas: Madhu Chopra visits Jodhpur to check wedding preparation | FilmiBeat

    बॉलीवुड में इस समय शादियों का सीजन चल रहा है और दीपिका-रणवीर के बाद अब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तैयारियां काफी ज्यादा जोरों से चल रहीं है। बता दें कि दोनो की शादी राजस्थान के जोधपुर में होनी है और इसके लिए पैलेस भी बुक कर लिया गया है। हाल ही में शादी की जगह पर प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा पहुंची और उन्होने बताया कि वो यहीं पर बेटी की शादी क्यों कर रहीं हैं।

    बड़ी बहन सारा अली खान को इस नाम से पुकारते हैं तैमूर, सुनकर हंस पड़ेंगें आपबड़ी बहन सारा अली खान को इस नाम से पुकारते हैं तैमूर, सुनकर हंस पड़ेंगें आप

    आपको बता दें कि उन्होने कहा कि पूरी दुनिया में मैं सिर्फ यहां शादी इसलिए कर रही हूं क्योंकि ये जगह मुझे बहुत ज्यादा पसंद है। इसके अलावा जब शादी की तैयारियों को लेकर उनसे पूछा गया तो उन्होने कहा कि जब शादी हो तब देख लेना..अभी मैं क्या बताऊं।

    गौरतलब है कि वो शादी की तैयारियों का जायजा लेने जोधपुर पहुंची थी। प्रियंका और निक की सगाई और रोका सेरेमनी हो चुका है और अब सीधे शादी ही होने वाली हैं।

    बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इस समय फिल्म पिंक को लेकर भी चर्चा में हैं और फिल्म की शूटिंग कर रहीं है। बता दें कि उन्होने शादी की वजह से डेट्स प्रॉबलम हो..इसीलिए सलमान खान की फिल्म भारत छोड़ दी थी। अब देखना ये है कि उनकी शादी का माहौल कैसा होने वाला है।

    English summary
    Madhu chopra reached in Jodhpur for checkout the preparations of marriage. she revealed why she choose this destination for wedding.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X