For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रियंका चोपड़ा जोनास लॉन्च करेंगी कबीर बेदी की ऑटोबायोग्राफी 'स्टोरीज़ आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ द एक्टर'

    |

    दिग्गज अभिनेता कबीर बेदी की आगामी ऑटोबायोग्राफी 'स्टोरीज़ आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ द एक्टर' को आइकोनिक प्रियंका चोपड़ा जोनास द्वारा लॉन्च किया जाएगा। दो हिंदी फिल्मी हस्तियों को देखना दिलचस्प होगा, जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक मुक़ाम हासिल किया है और जो अपनी लाइफ स्टोरीज़ के साथ ऑथर बन गए है, वे अब कबीर की पुस्तक पर चर्चा करने और लॉन्च करने के लिए एक साथ आए है।

    कबीर की बुक लॉन्च के लिए प्रियंका लंदन से वर्चुअल तरीके से जुड़ेंगी, जिसका प्रीमियर एक मनोरंजन पोर्टल और कबीर के सोशल मीडिया पर 19 अप्रैल को शाम 6.30 बजे होगा।

    कबीर, जो अपनी ऑटोबायोग्राफी के साथ पहली बार लेखक बने है, वह एक अंतर्राष्ट्रीय स्टार और अपनी दोस्त प्रियंका के साथ अपनी पुस्तक लॉन्च करने के लिए बेहद रोमांचित महसूस कर रहे हैं। प्रियंका ने खुद हाल ही में अपनी ऑटोबायोग्राफी 'अनफिनिश्ड' के साथ एक लेखक के रूप में अपना डेब्यू किया है।

    "स्टोरीज़ आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ द एक्टर" कबीर बेदी के प्रोफेशनल और व्यक्तिगत जीवन के उतार और चढ़ाव के बारे में है, विवाह और तलाक सहित उसके टूटते रिश्ते, क्यों उनका विश्वास बदल गया, उनके भयावह झटके और भारत, यूरोप और हॉलीवुड में उनके रोमांचक दिन और कैसे उन्होंने भारत को गर्वित महसूस करवाया। यह एक आदमी के रूप में उनके बनने, टूटने और फिर से बनाने की कहानी है।

    कबीर बेदी की "स्टोरीज़ आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ द एक्टर" 19 अप्रैल 2021 में भारत के ऑनलाइन और ऑफलाइन बुकस्टोर्स पर पब्लिश की जाएगी।

    English summary
    priyanka chopra will launch kabir bedi autobiography Stories I Must Tell: An Actor
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X