For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रियंका नही चाहतीं आइटम सॉंग पर विवाद

    |

    बॉलीवुड में सफलता का एक बहुत ही जाना माना तरीका है विवाद। जो भी चीज विवादों में घिरे वो तो हिट होनी ही है फिर चाहे वो फिल्म हो या फिर कोई आइटम सॉंग। लेकिन प्रियंका चोपड़ा इस तरीके में विश्वास नहीं रखतीं। प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि उनके आइटम सॉंग में कोई भी डबल सेंस वाले बोल नहीं होंगे ताकि उनका गाना किसी भी तरह के विवाद में घिरे। साथ ही प्रियंका चोपड़ा ने इस आइटम सॉंग को करने से पहले ये शर्त भी रखी कि उनके आइटम सॉंग में कोई भी ऐसा शब्द नहीं होना चाहिए जो विवाद उत्पन्न करे। प्रियंका चोपड़ा पहली बार संजय गुप्ता की फिल्म शूटआउट एट वडाला में आइटम सॉंग कर रही हैं और इस गाने के बोल हैं बबली बदमाश है।

    लैला बनकर सबकी ले लेंगी सन्नी!लैला बनकर सबकी ले लेंगी सन्नी!

    'शूटआउट एट वडाला' के निर्देशक संजय गुप्ता ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उन्होंने इस आइटम सॉंग के लिए प्रियंका चोपड़ा की हां कराने के लिए छ महीने तक उनका पीछा किया। और आखिरकार गाने के लिरिक्स को सुनने के बाद और इस बात पर भरोसा हो जाने के बाद कि गाने के बोल डबल सेंस वाले नहीं हैं प्रियंका ने आखिरकार पहली बार किसी आइटम सॉंग को करना स्वीकार किया। संजय गुप्ता ने कहा मैंने प्रियंका चोपडा का छ महीनों तक पीछा किया ताकि वो इस गाने के लिए तैयार हो सकें। ये गाना अगले 3-4 दिनों में मुंबई में शूट होगा। संजय गुप्ता से जब ये पूछा गया कि उन्होंने इस गाने के लिए प्रियंका को ही क्यों चुना तो उन्होंने कहा "अगर कोई ऐसा हो जो कि जीनत अमान और परवीन बाबी का जादू दोबारा चला सकता है तो वो सिर्फ प्रिंयका हैं।"

    संजय गुप्ता की फिल्म 'शूटआउट एट वडाला' में एक और आइटम सॉंग है लैला सबकी ले लेगी जो कि सन्नी लियोन पर शूट हो रहा है। इस गाने के बोल डबल सेंस वाले हैं और कहा जा रहा है कि ये सभी आइटम सॉंग का बाप है। फिल्हाल शूटाआउट एट वडाला फिल्म काफी सुर्खियों में है क्योंकि इसमें पहली बार दो एक्ट्रेस आइटम सॉंग कर रही हैं। सन्नी का भी ये पहला आइटम सॉंग होगा और प्रियंका चोपड़ा का भी। देखा है कि कौन सी हसीना लोगों को ज्यादा पसंद आती है।

    English summary
    Priyanka Chopra is doing her first item number in Sanjay Gupta's Shootout at Wadala. Priyanka Chopra do not want her item number Babli Badmaash Hai to create any controversy. Priyanka Chopra took six months to say yes to this item song.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X