»   » 32 की प्रिंयका को आशिक तो कई मिले लेकिन नहीं मिला हमसफर...

32 की प्रिंयका को आशिक तो कई मिले लेकिन नहीं मिला हमसफर...

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा आज 32 साल की हो गईं। उनके 32 वें जन्मदिन पर पूरी फिल्म बिरादरी ने सौभाग्य और सफलता की कामना करते हुए उन्हें प्रेमपूर्वक बधाईयां दीं। प्रियंका इन दिनों अपनी फिल्मों और अंतर्राष्ट्रीय गीतों 'इन माई सिटी' और 'एक्जॉटिक' की सफलता से बेहद खुश हैं। साथ ही वह भारतीय मुक्के बाज एम. सी. मेरीकाम की जीवनी पर बन रही फिल्म में अपनी मुख्य भूमिका की तैयारियों में व्यस्त हैं।

बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा आज 32 साल की हो गईं

हिंदी फिल्म जगत में एक दशक से ऊपर समय बिता चुकीं प्रियंका बॉलीवुड की दिग्गज कलाकारों में गिनी जाती हैं। उन्होंने अपने करियर में 'क्रिश', 'डॉन', 'फैशन', 'अग्निपथ' और 'सात खून माफ' जैसी फिल्मों में काम किया है। मधुर भंडारकर की फिल्म 'फैशन' में मुख्य भूमिका के लिए उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार से भी नवाजा जा चुका है।

अब प्रियंका करेंगी बनारसी साड़ी का प्रचार, अच्छे दिन आयेंगे

लेकिन सफलता के शिखर पर बैठी और दौलत-शौहरत की गोद में खेलने वाली प्रियंका आज भी सिंगल ही है। 32 वें साल तक आते-आते भी प्रियंका को अभी तक कोई हमसफर नहीं मिला है। हालांकि उनके अफसाने तो काफी रहे लेकिन अभी तक प्रियंका का रिश्ता किसी के भी साथ टिकाऊ नहीं रहा है।

आईये डालते हैं एक नजर प्रियंका चोपड़ा के उन आशिकों पर एक नजर जिनके साथ मैडम पीसी का नाम तो जुड़ा लेकिन वो किसी रिश्ते की शक्ल नहीं ले पाया।

प्रियंका चोपड़ा-हरमन बावैजा

प्रियंका चोपड़ा-हरमन बावैजा

प्रियंका का नाम हैरी बावैजा के बेटे हरमन के साथ काफी जोड़ा गया। दोनों ने स्वीकार भी किया कि दोनों एक-दूसरे को पसंद भी करते हैं लेकिन हरमन की लगातार फ्लॉप फिल्मों ने दोनों को काफी दूर कर दिया। आज दोनों एक-दूसरे की शक्ल भी नहीं देखना चाहते हैं।

प्रियंका चोपड़ा- अक्षय कुमार

प्रियंका चोपड़ा- अक्षय कुमार

प्रियंका ने अपना फिल्मी करियर अक्षय कुमार के ही साथ फिल्म अंदाज से शुरू किया था।इसके बाद दोनों में काफी नजदीकियां देखी गईं। फिल्म एतराज के बाद तो दोनों के रोमांस की खबरें आने शुरू हो गई थी। लेकिन कहा जाता है कि अक्षय की बीवी ट्विंकल ने अक्षय को अल्टीमेटम दिया और कहा कि वो पीसी से दूर रहे जिसके कारण अक्षय ने पीसी से सारे रिश्ते तोड़ दिये और लंबे अरसे से दोनों ने साथ में काम नहीं किया।

प्रियंका चोपड़ा-शाहरूख खान

प्रियंका चोपड़ा-शाहरूख खान

फिल्मी दुनिया की सबसे बड़ी गॉसिपों में से एक है प्रियंका चोपड़ा और शाहरूख खान का अफेयर। कहा जाता है कि दोनों ही अपने रिलेशन को लेकर काफी सीरयस हैं लेकिन शाहरूख शादी-शुदा हैं और अपनी बीवी गौरी खान से काफी खुश हैं और गौरी के ही कहने पर उन्होंने पीसी से दोस्ती तोड़ ली है। लेकिन गाहे-बेगाहे दोनों एक-दूसरे के सामने आ ही जाते हैं और फिर कुछ ऐसा हो जाता है जिसकी वजह से अफसाने बन जाते हैं।

प्रियंका चोपड़ा-रणबीर कपूर

प्रियंका चोपड़ा-रणबीर कपूर

कुछ दिनों पहले चर्चा थी कि प्रियंका और रणबीर के बीच अफेयर चल रहा है। रणबीर की मां नीतू कपूर को भी पीसी बहुत पसंद है क्योंकि वो पंजाबी हैं लेकिन करीना कपूर की वजह से रणबीर कपूर और प्रियंका चोपडा का ब्रेकअप हो गया जिसके बाद रणबीर, कैटरीना कैफ में बिजी हो गये।

प्रियंका चोपड़ा-शाहिद कपूर

प्रियंका चोपड़ा-शाहिद कपूर

प्रियंका-शाहिद के प्यार की बातें भी खूब सुर्खियां बनी हैं। आलम तो यह भी है कि लोग आज तक इस जोड़े की बातें करते हैं लेकिन ना जाने क्यों दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर कुछ कहा नहीं। यह कब पास आये और कब दूर हुए किसी को पता नहीं लेकिन हां दोनों के बीच में था तो जरूर कुछ अब यह प्यार था या दोस्ती यह किसी को मालूम नहीं है।

लेकिन इतना तय है कि पीसी-शाहिद की नाजदीकियों के ही कारण करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा में कैटफाइट आज तक होती है। क्योंकि करीना भी कभी शाहिद की दिवानी थीं।

English summary
Bollywood's 'desi girl' Priyanka Chopra,turns 32 Today, has been wished love, luck and success galore by her friends and colleagues from the Hindi film fraternity.But now she is Single.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi